Breaking












Feb 14, 2023

बस्ती में रोडवेज बस ने युवक को रौंदा, मौत

बस्ती। जिला में वाल्टरगंज थाना क्षेत्र में रोडवेज बस की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। बस में फंसे युवक को बचाने के लिए चौराहे पर मौजूद लोग चीखते चिल्लाते रहे, लेकिन बस के चालक ने एक न सुनी और उसे करीब 300 मीटर दूर तक घसीटा।   

           मझौआमीर गांव निवासी मोहम्मद मुस्तकीम ऊर्फ टन्ने ( 38) बांसी-बस्ती मार्ग पर सड़क के किनारे खड़े होकर विछियागंज गांव निवासी विवेक कुमार चौधरी से बात कर रहा था। इसी बीच बांसी से बस्ती की ओर जा रही सवारियों से भरी बस ने पीछे से दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। बस की ठोकर लगने से विवेक दूर जा गिरा, जबकि मुस्तकीम बस में फंस़ गया। बस चालक इसके बाद बस को रोकने की जगह उसे भागने लगा। आसपास के लोग चिल्लाते रहे, लेकिन बस चालक पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।  

करीब तीन सौ मीटर दूर सिसवारी मुस्तफाबाद में चालक ने बस रोकी। युवक को मरा समझ बस को लेकर बस्ती की तरफ भाग गया। घायलों को लेकर लोग जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने मो. मुस्तकीम को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल विवेक का इलाज चल रहा है। एसओ नारायण लाल श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर मिलने पर मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।  


          रुधौली बस्ती से अजय पांडेय की रिपोर्ट 

No comments: