Breaking






Mar 15, 2023

रुधौली में बूथ सशक्तीकरण को लेकर बैठक

बस्ती। जिला के रुधौली में भारतीय जनता पार्टी ने आज बुधवार को आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर स्थानीय डाक बंगले पर कार्यकर्ताओं की बैठक की। बैठक में बूथ सशक्तिकरण को लेकर विचार-विमर्श किया गया।  


        बैठक के प्रभारी जिला मंत्री रामउग्रह जयसवाल ने बताया कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बूथ सशक्तिकरण अभियान को लेकर सदस्यता अभियान और पन्ना प्रमुख की नियुक्ति, शक्ति केंद्र संयोजक, शक्ति केंद्र प्रभारी, अल्पकालीन विस्तारक सहित विभिन्न समितियों को लेकर चर्चा की गई। बूथ स्तर पर ग्यारह प्रभारियों की नियुक्ति की जानी है, जिसमें लोगों को समिति का गठन करने का निर्देश दिया गया।  

सभी से अभियान में सहयोगी की अपील
बैठक में भाजपा मंडल रुधौली के अध्यक्ष विजय तिवारी ने सभी सेक्टर प्रमुखों सेक्टर प्रभारियों को बूथ सशक्तिकरण अभियान में सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि इसके लिए अभी से सभी कार्यकर्ता जी जान से लगकर पार्टी को मजबूत करें। केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आम जन तक पहुंचाएं। बैठक में पूर्व मण्डल अध्यक्ष हरीशचंद्र पांडे, सुनील पांडे, राजकुमार चौधरी, रवि जयसवाल, विपिन पांडेय, नीलम गौड़, जयप्रकाश जयसवाल, रणवीर सिंह, राजेश तिवारी, अनिल पांडे, गोपाल सिंह, नितेश शर्मा, सुजीत सोनी, वीरेंद्र मोदनवाल, अखिलेश शर्मा, रामकेवल गुप्ता सहित लोग उपस्थित रहे।  


           रुधौली बस्ती से अजय पांडेय की रिपोर्ट 

No comments: