Breaking





Mar 15, 2023

प्रशासन ने की सुचारु बिजली आपूर्ति की तैयारी:बस्ती

बस्ती। में बिजली कर्मचारियों की आज बुधवार रात 10 बजे से 72 घंटे की हड़ताल को देखते हुए जिला प्रशासन ने सुचारु विद्युत आपूर्ति व्यवस्था बनाए रखने की तैयारी की है। डीएम प्रियंका निरंजन ने सभी विद्युत उप केंद्रों पर जोनल, सहायक नोडल, सेक्टर मजिस्ट्रेट तैनात करते हुए कार्य करने का निर्देश दिया है।   

          कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित समीक्षा बैठक में निर्देश दिया कि सभी उप जिला मजिस्ट्रेट अपने क्षेत्र में यह सुनिश्चित करें कि सभी विद्युत उपकेंद्र पर अधिकारी, कर्मचारी की तैनाती हों। वे अपने अधीनस्थ लेखपाल, कानूनगो, सचिव, पंचायत सहायक, रोजगार सहायक की ड्यूटी संबंधित विद्युत उपकेंद्र पर प्रतिदिन 3 शिफ्ट में लगाएं और स्वयं भी नियमित निरीक्षण और पर्यवेक्षण सुनिश्चित करें।  

मोबाइल नंबर कराए गए उपलब्ध
बिजली कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के आह्वान पर बिजली कर्मचारियों, अभियंताओं की मांगों को लेकर होने वाली हड़ताल को देखते हुए सहायक निदेशक विद्युत सुरक्षा को निर्देशित किया कि वह पर्याप्त संख्या में मैन पावर उपलब्ध कराएं। बिजली आपूर्ति व्यवस्था सुनिश्चित कराने के लिए विषम परिस्थितियों में संपर्क करने के लिए दुर्गेश यादव, सहायक निदेशक विद्युत सुरक्षा के मोबाइल नंबर 6390004055, एके आर्या अधीक्षण अभियंता विद्युत के मोबाइल नंबर 9307261942 , मुख्य अभियंता विद्युत पीके सिंह के मोबाइल नंबर 9161633444 से संपर्क किया जा सकता है।  

संयुक्त हस्ताक्षर से मिलेगा शटडाउन
डीएम ने इस दौरान संपूर्ण व्यवस्थाओं के लिए सीडीओ डॉ. राजेश कुमार प्रजापति को प्रभारी अधिकारी नामित किया है। निर्देश दिया है कि स्टोर से संबंधित कार्य के लिए एडीएम कमलेश चंद, वर्कशॉप से संबंधित कार्य के लिए सीआरओ नीता यादव, विद्युत वितरण से संबंधित कार्य के लिए डीडीओ अजीत श्रीवास्तव, विद्युत मरम्मत हेतु शटडाउन के लिए संबंधित उप केंद्र के सेक्टर नोडल, खंड विकास अधिकारी, अभियंता एवं संबंधित थानाध्यक्ष नोडल नामित किए गए हैं। निर्देश दिए हैं कि सेक्टर नोडल एवं थानाध्यक्ष के संयुक्त हस्ताक्षर से ही शटडाउन लिया जाएगा। उप जिलाधिकारी गिरीश झा, मनोज प्रकाश, परियोजना निदेशक कमलेश सोनी को कंट्रोल रूम का प्रभारी बनाया गया है। प्रत्येक तहसील में विद्युत उपकेंद्रवार नोडल मजिस्ट्रेट, सेक्टर मजिस्ट्रेट, जोनल मजिस्ट्रेट की तैनाती किया गया है।  

           रुधौली बस्ती से अजय पांडेय की रिपोर्ट 

No comments: