Breaking

Jan 22, 2023

रुधौली में चाकू मारकर युवक को किया घायल

बस्ती ।  जिले के रुधौली थाना क्षेत्र के बांसखोर कला में बच्चे के भोपू बजाने को लेकर पड़ोसियों ने लाठी डंडा चाकू से हमला कर दिया । जिससे 19 वर्षीय युवक को चाकू मारकर घायल कर दिए । परिजनों ने आनन-फानन में रुधौली थाने लेकर आए। जहां पुलिस ने तत्काल स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाकर उपचार कराया। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । जहां युवक की गंभीर हालत बनी हुई है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।    


            बांसखोर कला निवासी रामविलास के परिवार के लोग घर के बाहर आग ताप रहे थे तथा बच्चे भोपू बजा रहे थे। अचानक पड़ोस के रामइनल पुत्र सेतु तथा उनके पुत्र जसवन्त कपूर तथा डीम भोपू बजाने से मना करने लगे। जिस पर रामविलास के पुत्र सूरज ने कहा कि बच्चे हैं, बजाने दो। इसी बात को लेकर राम इनल कपूर तथा उनके परिवार के लोग लाठी डंडा चाकू लेकर आकाश पुत्र रामविलास के ऊपर हमला कर दिए। जिसमें आकाश के ऊपर चाकू से कई बार वार किया गया।   

जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा। आकाश को बचाने के लिए दौड़े सूरज के ऊपर भी हमला कर लाठी से मारे पीटे | मौके पर शोर गुल सुनकर ग्रामीणो की भीड़ जुट गई | परिजनों ने तत्काल घायल आकाश को लेकर रुधौली थाने पर आए। घायल आकाश को लेकर पुलिस ने तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुधौली लेकर आए जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।   

गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

जहां आकाश की हालत गंभीर बनी हुई है। सूरज ने बताया कि पड़ोसियों द्वारा आकाश पर चाकू से हमला किया गया। जिससे उसके दहिने हाथ पर घाव है तथा सीने के बायें तरफ लगा हुआ है। आकाश, चार भाइयों में दूसरे नम्बर का है। रुधौली पुलिस ने सूरज पुत्र रामविलास के तहरीर पर राम इनल पुत्र सेतु, जसवंत,कपूर, डीम पुत्रगण राम इनल पर धारा 324, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।  


           रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट 

No comments: