Breaking





Jan 28, 2023

बस्ती में अखिलेश यादव पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य

बस्ती। सांसद खेल महाकुंभ के समापन पर डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बस्‍ती पहुंचे। यहां उन्होंने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्‍कार वितरण किया। साथ ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बिना कुर्सी के तड़प रहे हैं। जिस तरह बिना पानी के मछली तड़पती है। वह और उनकी पार्टी के अपराधी, गुंडे तड़प रहे हैं। इनकी तड़प को हम दूर नहीं कर सकते।    

         स्‍वामी प्रसाद मौर्य के बयानों के बारे में पूछे जाने पर केशव प्रसाद मौर्य बोले कि अखिलेश यादव जो चाहें करवाएं। उन्‍हें ऐसा करवाने का अधिकार है। वे इस तरह की जो बातें बोल रहे हैं। वह वे नहीं अखिलेश यादव बोल रहे हैं और उनकी मानसिकता बोल रही है। अखिलेश यादव बिना कुर्सी के उसी तरह तड़प रहे। जिस तरह बिना पानी के मछली तड़पती है। वह और उनकी पार्टी के अपराधी, गुंडे तड़प रहे हैं। इनकी तड़प को हम दूर नहीं कर सकते। जनता ने तय कर दिया कि सपा दबंगई और गुंडई खत्‍म नहीं कर सकती। इसलिए उत्‍तर प्रदेश से उनकी सफाई कर दी।  

आयोजन नहीं होता तो गांव में सिमट जाती प्रतिभा
खेल महाकुंभ के समापन पर डिप्‍टी सीएम कहा कि बस्‍ती के सांसद खेल महाकुंभ अपने आप में बेजोड़ है। बस्‍ती अपने आप में एक हस्‍ती है। यहां के बच्‍चों ने जिस तरह अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया। वह देश और दुनिया में अपनी प्रतिभा दिखाने में सफल हों, यही शुभकामना है। इस तरह का आयोजन न होता तो गांव की प्रतिभा गांव में ही सिमट कर रह जाती। ब्‍लॉक की ब्‍लॉक स्‍तर तक। लेकिन ब्‍लॉक स्‍तर पर हुए आयोजन के बाद जिला स्‍तर पर आयोजन कर खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने का काम किया गया।

पीएम मोदी के नेतृत्‍व में सबको सम्‍मान मिल रहा। 

2014 से पहले खेल की यह स्थिति नहीं थी। पीएम मोदी के हाथ में देश औऱ सीएम योगी के हाथ में प्रदेश की बागडोर जब से आपने सौंपा, तब से निरन्‍तर खेल और विकास के क्षेत्र में बेहतर हो रहा है। युवाओं को लगातार आगे करने के लिए प्रेरित करने का काम हो रहा है। पहले अवार्ड परिवार, जाति, राज्‍य और पार्टी को देखकर दिया जाता था। पीएम मोदी के नेतृत्‍व में सबका साथ, सबका विकास ही नहीं सबको सम्‍मान, सबको अधिकार देने का काम हो रहा है।  


          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट 

No comments: