Breaking

Jan 19, 2023

बस्ती में ज्वैलरी शॉप में चोरी

बस्‍ती। के वाल्‍टरगंज थाना क्षेत्र के देईपार सल्‍टौआ पड़ाव स्थित एक ज्‍वैलरी दुकान में सोने के जेवरात खरीदने के बहाने पहुंची दो महिलाओं ने सोने का कान का झाला चुरा लिया। इसके बाद वे मौके से फरार हो गई। चोरी की इस घटना की महिला दुकानदार को भनक तक नहीं लगी। उनके जाने के बाद चोरी का पता चला। सीसीटीवी फुटेज निकाला गया तो उसमें दो महिलाएं दुकान में चोरी करते दिखाईं दीं।   

         जानकारी के अनुसार, वाल्‍टरगंज थाना क्षेत्र के देईपार में ज्‍वैलरी की दुकान चलाने वाली नीतू की दुकान पर दो महिलाएं पहुंची। उससे कान का झाला दिखाने को कहा। महिला दुकानदार ने उन्‍हें ज्‍वैलरी दिखाई। इस बीच दुकान पर आई एक महिला ने कान के दो झुमकों को अपने हाथ की उंगलियों में छिपा लिया और महिला दुकानदार को इसकी भनक तक नहीं लगी।

सीसीटीवी में चोरी करती दिखी महिलाएं। 

बाद में जब महिला दुकानदार ने दिखाए गए ज्‍वैलरी को काउंट किया तो उससे चोरी का पता चला। इसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो उसमें महिलाएं चोरी करती दिखाई दी। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की। एसओ वाल्‍टरगंज योगेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। महिलाओं के बारे में पता लगाकर आवश्‍यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।   


          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट 

No comments: