Breaking






Oct 18, 2022

गोंडा में सड़क हादसा, स्कूल जा रहे चार बच्चों को कार ने रौंदा, 3 मासूमों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में लखनऊ हाईवे पर करनैलगंज थाना क्षेत्र में आज मंगलवार सुबह स्कूल जा रहे चार बच्चों को कार ने कुचल दिया। हादसे में तीन मासूम बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि, गंभीर रूप से घायल छात्रा को इलाज के लिए सीएससी पहुंचाया गया है। सूचना मिलते ही एएसपी शिवराज समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। एएसपी ने बताया कि कार चालक मौके से भाग निकला है। उसके कार की फोटो मिली है। कार चालक की तलाश की जा रही है। घटना से बच्चों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।   

           घटनाक्रम के मुताबिक करनैलगंज थाना क्षेत्र के चौरी ग्राम पंचायत के सूबेदार पुरवा निवासी चार बच्चे मंगलवार सुबह प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि हाईवे से गुजरते वक्त कार चालक ने चारों बच्चों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में चारों बच्चे लहूलुहान हो गए। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चारों बच्चे उछल कर जा गिरे।

उधर, लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथी चारों बच्चों को आनन-फानन में सीएससी केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने तीन बच्चों को देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया हादसे में सत्यम पुत्र राम सागर, शिवांजलि व तन्वी पुत्री विजय शुक्ला मौत हुई है जबकि शिवांगी गंभीर रूप से घायल है। उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।   

          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: