Breaking

Sep 19, 2022

पति संग जा रही महिला के गले से छीनी सोने की चेन

बस्ती, । शहर कोतवाली के गोरया पुल के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने पति संग जा रही स्कूटी सवार एक महिला के गले से सोने की चेन छीन ली। वारदात के बाद दोनों भाग निकले। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। नाकाबंदी कर बदमाशों की धरपकड़ का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ छिनैती का मुकदमा कायम कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

कोतवाली के बरगदवा (मड़वानगर) निवासी गोपाल चौधरी खेती-किसानी करते हैं। उन्होंने बताया कि रैपुरा स्थित भाई के घर जाने के लिए पत्नी कमला देवी संग शनिवार की शाम स्कूटी से निकले थे। भाई की पत्नी का निधन हो गया था, जिसकी बरखी में शामिल होने जा रहे थे। देर शाम करीब पौने सात बजे पेट्रोप पंप से आगे गोरया पुल के पास पहुंचे थे कि तभी बाइक सवार दो युवक पीछे से आए और उन्हें धक्का दिया और फिर बाइक से ठोकर मारी।     

अनियंत्रित होकर पति-पत्नी स्कूटी समेत नीचे जा गिरे। गोपाल चौधरी का एक पैर स्कूटी के नीचे फंस गया। जबकि बगल में गिरीं पत्नी के गले से सोने की चेन को इनमें से एक युवक ने काट कर निकाल लिया। इसके बाद दोनों बाइक पर सवार हो भाग गए। घटना की जानकारी गोपाल ने पुलिस को दी। कोतवाली में गोपाल चौधरी की तहरीर पर आईपीसी 356 के तहत केस दर्ज कर जांच एसआई संजय कुमार यादव को सौंपी गई है।  

         रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: