Breaking





May 26, 2023

बहराइच: नगर पालिका अध्यक्ष और 34 सभासदों ने ली पद और गोपनीयता की शपथ

 बहराइच: नगर पालिका अध्यक्ष और 34 सभासदों ने ली पद और गोपनीयता की शपथ

शहर के लखनऊ रोड स्थित एक रिसॉर्ट में शुक्रवार को नगर पालिका अध्यक्ष और 34 वार्ड के सभासदों ने शपथ ली। जिले के प्रभारी मंत्री और राज्य मंत्री की मौजूदगी में नगर निकाय के अध्यक्ष और सभासद सभी ने विकास करने का वादा किया।


बहराइच के लखनऊ रोड स्थित एक रिसॉर्ट में शुक्रवार को नगर पालिका अध्यक्ष और सभासदों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ। मुकेश जिले के प्रभारी मंत्री डॉक्टर संजय निषाद और विशिष्ट अतिथि राज्यमंत्री राकेश कुमार राठौर रहे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष श्याम करण तेकड़ी वाल ने की। समर्थकों और पदाधिकारियों की मौजूदगी में भाजपा की नगर पालिका अध्यक्ष सुधा देवी में शपथ ली।इसके बाद नगर पालिका परिषद में आने वाले वार्ड के 34 सभासदों ने पद और गोपनीयता की शपथ ली। शपथ लेने के बाद नगर पालिका अध्यक्ष सुधा देवी ने कहा कि जनता ने जिस उद्देश्य के लिए उन्हें चुना है, उसे पूरा करने का सत प्रतिशत प्रयास करेंगे।

इस दौरान भाजपा सदर विधायक अनुपमा जायसवाल, सुभाष त्रिपाठी, सुरेश्वर सिंह, राम निवास वर्मा, सरोज सोनकर, एमएलसी डॉक्टर प्रज्ञा त्रिपाठी, पूर्व कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, श्रावस्ती लोकसभा के संभावित दावेदार रितेश गुप्ता, आलोक जिंदल, रण विजय सिंह, राहुल राय, देवेंद्र मिश्रा समेत सैकड़ों समर्थक शामिल रहे।समर्थकों के साथ पहुंचे रितेशलखनऊ रोड स्थित रिसॉर्ट में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा के युवा नेता रितेश गुप्ता अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सुधा की जीत पर सभी को धन्यवाद दिया।

No comments: