Breaking





Feb 19, 2023

हर्रैया में चलती कार में लगी आग

बस्ती। के हर्रैया थाना क्षेत्र के मुरादीपुर चौराहे के पास सड़क पर चलती हुई कार में अचानक आग लग गई। जिसे देखते ही देखते कार धू-धूकर जलने गली। आग लगने के बाद कार सवार लोगों ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार कप्तानगंज थाना क्षेत्र के जसईपुर गांव निवासी कार चालक मधुकर चौधरी पुत्र दुबर चौधरी गांव के तीन अन्य लोगों के साथ हर्रैया थाना क्षेत्र के नरायनपुर गांव में आयोजित एक तिलक समारोह में गये थे। जहां से बीती रात वापस अपनी मारुति कार से अपने घर जा रहे थे।

देखते-देखते जल गई पूरी कार

अभी वाह हर्रैया कस्बे के मुरादीपुर चौराहे के पास पहुंचे थे कि उनकी चलती हुई कार में अचानक आग लग गई। जिसे देखते ही देखते कार धू-धूकर जलने लगी। चलती कार से अचानक आग की तेज लपटों के साथ कार जलता देख कार सवारों ने किसी तरीके से कार से कूदकर अपनी जान बचाई।   

फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत से बुझाई आग

जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी तरह के जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ। वहीं कार पूरी तरीके से जलकर स्वाहा हो गई।   


          रुधौली बस्ती से अजय पांडेय की रिपोर्ट 

No comments: