Breaking





Feb 12, 2023

बस्ती में मनोरमा नदी में गिरी अनियंत्रित पिकअप

बस्ती । के पंडूल घाट स्थित मनवर नदी के पुल से एक अनियंत्रित पिकअप मनोरमा नदी में गिर गई। हादसे में पिकअप में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से पिकअप में सवार सभी लोगों को बाहर निकलवाया और इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज भिजवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने 2 को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।   

         जानकारी के अनुसार पिकअप चालक भरुकहवा गांव निवासी रंजीत कुमार (22) के साथ एकडेंगवा गांव निवासी राहुल वर्मा (20), अक्षांश यादव (21) एकडेंगवा गांव से डीजे लादने पांडव नगर जा रहे थे। अभी वे पंडूल घाट स्थित मनवर नदी के पुल पर पहुंचे थे कि पिकअप अनियंत्रित होकर मनोरमा नदी में गिर गई। इस हादसे में पिकअप सवार सभी घायल हो गए। इसकी सूचना आसपास मौजूद लोगों ने दुबौलिया पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस के माध्यम से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचवाया।

घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद किया गया रेफर
अक्षांश यादव को कम चोट लगने के कारण उसका प्राथमिक उपचार स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में किया गया। जबकि अन्य दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी से डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उनका इलाज चल रहा है।   


          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट 

No comments: