Breaking






Feb 7, 2023

बस्ती में ग्रिल की दुकान में हुई चोरी का खुलासा

बस्ती । की लालगंज पुलिस ने ग्रिल की दुकान में आलमारी को ग्लाइंडर मशीन से काटकर हुई 17 हजार की चोरी का खुलासा किया है। पुलिस ने नगदी और एक ग्लाइंडर मशीन की बरामदगी की है। पुलिस के अनुसार चोरी किसी और ने नहीं बल्कि दुकान में काम करने वाले युवक ने की थी।   

          लालगंज थाना क्षेत्र के सोहिला गांव निवासी जितेन्द्र कुमार की महादेवा बाजार में ग्रिल की दुकान है। वे 5 फरवरी को शाम के समय दुकान बन्द कर घर चले गए। इस बीच रात में किसी समय दुकान के दरवाजे का ताला तोड़कर दुकान में घुसे चोर ने ग्लाइंडर मशीन से दुकान में रखी आलमारी को ग्लाइंडर मशीन से काटकर उसमें रखा 17600 नगदी चुरा लिया। सोमवार को दिन में दुकान खोलने पहुंचने पर उसे चोरी की घटना की जानकारी हुई। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल किया। तहरीर के आधार पर अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई।

दुकान में काम करने वाले ने की चोरी।  

चौकी प्रभारी महादेवा राजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि चोरी की घटना को उसकी दुकान में काम करने वाले लालगंज थाना क्षेत्र के ठकुरापार गांव निवासी शाह मोहम्मद ने अंजाम दिया था। छानबीन के दौरान मिले तथ्यों के आधाार पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो इसका खुलासा हो गया। घटना के ग्रिल की दुकान में आलमारी को ग्लाइंडर मशीन से काटकर चोरी करने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार कर चोरी के रुपए व ग्लाइंडर मशीन की बरामदगी की। आवश्यक विधिक कार्रवाई पूर्ण कर उसे न्यायालय के लिए रवाना किया गया है।   


          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट 

No comments: