Breaking







Feb 2, 2023

कर्नलगंज:शेरवुड हॉस्पिटल बाराबंकी की शाखा का हुआ शुभारंभ,आयुष्मान योजना में होगा निःशुल्क इलाज


 

करनैलगंज/गोण्डा - करनैलगंज - शाहपुर धनवा मार्ग स्थित मौर्य नगर चौराहे पर सुप्रसिद्ध शेरवुड हॉस्पिटल बाराबंकी की शाखा का गुरुवार को शुभारंभ हो गया। जिसका उद्घाटन राज दत्त मिश्रा उर्फ डलिहा महराज ने फीता काटकर किया।



करनैलगंज में पहली बार आयुष्मान भारत योजना से मरीजों का होगा इलाज

इस दौरान डा.आर शिवम मिश्रा एम. बी. बी. एस., एमडी मेडिसन, संस्थान के मैनेजिग डायरेक्टर राजमणि तिवारी,वसीम अहमद,रामदेव तिवारी,शेर वुड हॉस्पिटल के से प्रदीप शुक्ला,शशांक श्रीवास्तव,वेद प्रकाश ,चंद्र केश,अनूप सिंह,विक्रांत तिवारी,अमरीश मिश्रा,सतीश यादव,अरविंद कुमार, राहुल सिंह तथा शिवम सिंह मौजूद रहे। 

शुरू होंगी खून की सभी जांचे 

उक्त जानकारी देते हुए संस्थान के मैनेजिग डायरेक्टर राजमणि तिवारी ने बताया कि डा. आर शिवम मिश्रा मंगलवार,बृहस्पतिवार और शनिवार को मरीजों को सेवा में सुबह 11 बजे से सांय 4 बजे तक उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने बताया कि एक सप्ताह के अंदर सस्थान में सभी प्रकार की खून जांच की सुविधा भी शुरू हो जायेगी। इतना ही नहीं सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस संस्थान द्वारा गरीब मरीजों के इलाज हेतु आयुष्मान भारत योजना के तहत निःशुल्क चिकित्सा सुविधा भी उपबल्ध कराई जायेगी। साथ ही पंकज फार्मा द्वारा सभी तरह की दवाएं व सर्जिकल उपकरण भी मरीजों के लिए सस्ते मूल्यों पर उपलब्ध हैं।

No comments: