Breaking





Jan 2, 2023

बस्ती में आम आदमी पार्टी ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

बस्ती। में आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष पतिराम आजाद के नेतृत्व में पार्टी नेताओें, कार्यकर्ताओं ने प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर जिलाधिकारी के प्रशासनिक अधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा।   


          ज्ञापन में उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सरकार ने जानबूझकर हाईकोर्ट में कमजोर पैरवी की। भाजपा की मंशा पिछड़ों को आरक्षण का लाभ दिलाने की नहीं है। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में भाजपा ने जानबूझकर गड़बड़ी कराई। चेतावनी दिया कि यदि निकाय चुनाव में ओबीसी का आरक्षण लागू न किया गया तो आम आदमी पार्टी चरणबद्ध ढंग से आन्दोलन को बाध्य होगी।   

वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव मुकेश कुमार शुक्ल फौजी ने एक अलग ज्ञापन जिलाधिकारी के प्रशासनिक अधिकारी को सौंपकर हर्रैया विधानसभा क्षेत्र के संसारीपुर उभाई गोकुलपुर मार्ग के निर्माण की मांग की। उन्होंने कहा कि यह मार्ग एनएच 28 से जोड़ता है और स्थिति दयनीय होने के कारण आवागमन में काफी कठिनाई हो रही है।

ज्ञापन सौंपने वालों में यह रहे शामिल
ज्ञापन सौंपने वालों में डॉ. राम सुभाष वर्मा, चन्द्रभान कन्नौजिया, फिरदौस अहमद, मेहतराम हुसेन, वीरेन्द्र यादव, रामसुन्दर यादव, उमेश कुमार शर्मा, डॉ. मुन्नर प्रसाद शर्मा, उत्तम चौधरी, डी.एन. शास्त्री, पप्पू मिश्र, लक्ष्मी यादव, मनोज कुमार पाण्डेय, के.पी. भारती, मिथलेश भारती, संदीप नारंग, वीरेन्द्र गुप्ता, मनोज कुमार जायसवाल, पवन कुमार पाण्डेय, कृष्ण कुमार अग्रहरि, प्रमोद कुमार मिश्र, संजय मिश्र, अमित विक्रम त्रिपाठी सहित आम आदमी पार्टी के अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल रहे।    


          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट 

No comments: