Breaking





Jan 2, 2023

पुलिस चौकी से 100 मीटर की दूरी पर चोरी:बस्ती

बस्ती। में नव वर्ष पर चाक चौबन्‍द सुरक्षा व्‍यवस्‍था और गश्‍त के पुलिसिया दावे पर चोर भारी पड़े। लालगंज थाना क्षेत्र के कुदरहा बाजार पुलिस चौकी से मात्र सौ मीटर दूर स्थित एसबीआई के ग्राहक सेवा केन्‍द्र के शटर का ताला तोड़कर घुसे चोर एक लाख से अधिक की नगदी चुरा ले गए। चोरी की घटना की जानकारी आज सोमवार को दिन में हुई।    

         सीएससी संचालक कुदरहा गांव निवासी राजकुमार यादव जब एसबीआई ग्राहक सेवा केन्‍द्र पर पहुंचे तो शटर का ताला टूटा मिला। इसकी सूचना 112 डायल कर पुलिस को दी। मिनी बैंक संचालक के अनुसार चोर कैश काउंटर में रखे 1 लाख 10 हजार रुपए चुरा ले गए। गुरुवार को बैंक से डेढ़ लाख रुपए ग्राहकों को बांटने के लिए लाए थे।

ग्राहकों को बांटने के लिये लाए थे रकम

ग्राहकों को 4 दिन रुपया बांटने के बाद कुछ रुपया बचा रह गया था, जो कैश काउंटर में रखा था। इसके अलावा वे भारत गैस एजेंसी का भी ग्राहक सेवा केन्‍द्र संचालित करते हैं, जिसके कारण लगभग एक लाख 1 हजार रुपया वे छोड़कर चले गए थे।   

पुलिस बोली- 10 हजार की हुई चोरी

एसओ लालगंज महेश कुमार सिंह ने बताया कि ग्राहक सेवा केन्‍द्र संचालक से पूछताछ और कैश रजिस्‍टर मिलान के बाद 10 हजार रुपया बचा था। जांच पड़ताल की जा रही है, जल्‍द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।    


           रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट 

No comments: