Breaking

Jan 23, 2023

दहेज के लोभियों ने विवाहिता को जलाकर उतारा मौत के घाट

दहेज के लोभियों ने विवाहिता को जलाकर उतारा मौत के घाट

आर के मिश्रा
गोण्डा।। थाना क्षेत्र तरबगंज अन्तर्गत ग्रामसभा पिपरी रोहुआ के देव नगर बाजार में विवाहिता की मौत मामले में पति के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।न जाने इस दहेज रूपी दानव के आतंक से छुटकारा पाने के लिये कितनी बहू बेटियों को अपनी प्राणों की आहुति देनी पड़ेगी।
घटना रविवार देर शाम की बताई जा रही है।मृतका के भाई द्वारा सोमवार को थाने पर सूचना दी गयी।सूचना पर पहुंची पुलिसफोर्स के ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वहीं मृतका लक्ष्मी शुक्ला के भाई मनीष तिवारी निवासी जनवार गांव रानीपुर थाना तरबगंज के तहरीर पर पति सूरज शुक्ला के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज किया गया है।
शिकायतकर्ता ने तहरीर में बताया कि उसने अपने बहन की शादी 09 दिसम्बर 2022 को सूरज के साथ की थी।शादी के बाद ही पति व उसके परिजन दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे।रविवार को उसकी बहन को जलाकर मार दिया गया है।
थाना तरबगंज अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक ने बताया शव को पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया गया है वहीं मृतका के भाई की तहरीर के आधार पर उसके पति के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

No comments: