Breaking

Jan 21, 2023

मानसिक विक्षिप्त लड़की से गैंगरेप के 3 आरोपी गिरफ्तार

बस्‍ती। जिला के रूधौली थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय मानसिक रूप से अर्द्धविक्षिप्‍त किशोरी से गैंगरेप के मामले में नामजद तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी थाना क्षेत्र के नसीबगंज पुलिया के पास से की गई है।   

         रूधौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी के साथ 3 युवकों ने सामूहिक दुष्‍कर्म किया था। युवती मानसिक रूप से अस्‍वस्‍थ है और उसका पिछले डेढ़ साल से इलाज चल रहा है। 20 जनवरी की शाम वह गांव के पूरब नहर के पास गई थी। जहां उसे अकेली पाकर 3 युवक जबरदस्‍ती उसे बाइक पर बैठाकर एक आम के बाग में ले गए थे। जहां उसके साथ गैंगरेप किया। उसके बाद उसे नहर पर लाकर छोड दिया था। 4 घंटे बाद देर रात घर पहुंची और परिवार वालों को अपनी आपबीती बताया।   

उसके चेहरे पर खरोच के निशान उसके साथ हुई दरिंदगी बयां कर रहे थे। जब परिजन घटना की जानकारी होने के बाद आरोपी युवकों के घर पहुंचे और शिकायत की तो आरोपियों ने जानमाल की धमकी भी दी। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस उच्‍चाधिकारियों ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली थी। मामले में 3 युवकों के खिलाफ गैंगरेप, धमकी, पाक्‍सो एक्‍ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार 

एएसपी दीपेन्‍द्र नाथ चौधरी ने बताया कि अर्द्धविक्षिप्‍त किशोरी से सामूहिक दुष्‍कर्म मामले में आरोपी हेमंत कुमार, संदीप गिरी, अजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। आवश्‍यक विधिक कार्रवाई पूर्ण कर उन्‍हें न्‍यायालय के लिए रवाना किया गया।   


           रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट 

No comments: