Breaking

Sep 17, 2022

चलते ट्रक में चालक की हार्ट अटैक से मौत

बस्ती । जिला छावनी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर विक्रमजोत कस्बे के पास आज की सुबह बस्ती से अयोध्या की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार ट्रक के चालक को हार्ट अटैक पड़ गया। ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। ट्रक 100 मीटर तक घसीटते हुई सर्विस लेन के डिवाइडर से जा टकराई।   

       दुर्घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी को स्थानीय लोगों ने निकाला। ट्रक चालक राम नयन (55) पुत्र सुड्डन निवासी देवकली तारुन थाना मुबारकपुर जनपद आजमगढ़ बेहोशी में मिले। चौकी इंचार्ज विक्रमजोत ओम प्रकाश मिश्रा चालक को अपने सरकारी वाहन से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विक्रमजोत पहुंचाए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रक में अचानक ब्रेक लगने से केबिन में सोए खलासी संजय पुत्र रामबरन निवासी इटावा थाना मोहम्मदाबाद आजमगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसका इलाज सीएचसी विक्रमजोत में हुआ।

चौकी इंचार्ज ओम प्रकाश मिश्र ने बताया कि डिवाइडर से टकराई क्षतिग्रस्त ट्रक को एनएचआई क्रेन की मदद से हाईवे से हटाकर यातायात बहाल कराया गया है। मृतक चालक राम नयन के परिजनों को सूचित किया गया। परिजनों की तहरीर पर ही चालक का पीएम कराया जाएगा। खलासी संजय की हालत ठीक बताई जा रही है।    

           रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: