Breaking







Jun 5, 2024

नीट परीक्षा पास करके दादा जी का सपना किया साकार,बधाईयों का तांता


 सफ़लता उन्हीं को मिलती है जिनके सपनों में जान होती है, पंख से कुछ नहीं होता हौसलों से उड़ान होती है।



करनैलगंज/गोण्डा - कहते हैं की सपनो को साकार करने के लिए कठिन परिश्रम किया जाए तो मंज़िल मिल ही जाती है। उपरोक्त पंक्तियों को चरितार्थ कर दिखाया है तहसील क्षेत्र के हलधरमऊ ब्लाक अंतर्गत रेवारी (त्रिलोचनपुरवा) गांव निवासी अशोक कुमार सिंह की पौत्री शिवानी सिंह ने।

गांव के एक सामान्य व किसान परिवार में जन्म लेकर अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत शिवानी ने नीट 2024 की परीक्षा में 720 में से 677 अंक लाकर परिवार ही नहीं बल्कि पूरे जिले का मान बढ़ाया है। शिवानी के दादा जी का सपना है की उनकी पोती कॉर्डिक सर्जन बनकर गरीबों की सेवा करे और समाज व देश में परिवार का नाम रोशन करे। शिवानी ने अपने दादा की मंशानुसार दिनोंरात अथक परिश्रम कर नीट परीक्षा में कामयाबी हासिल कर जहां एक ओर अपने स्वजनों के सपने को साकार किया है वहीं दूसरी ओर ग्रामीण अंचल की अन्य प्रतिभागियों को आगे बढ़ने का संदेश दिया है।

शिवानी ने अपनी सफलता का श्रेय माता सुनीता सिंह और 

पिता डा.सुनील कुमार सिंह के साथ ही अपने गुरुजनों को दिया है। शिवानी की इस सफ़लता पर प्रोफेसर यूएस पाल, प्रोफेसर संजय खत्री केजीएमयू, डॉक्टर एनबी सिंह सीएमएस बलरामपुर,चंद्रेश प्रताप सिंह,हीरेंद्र मिश्र,नरेन्द्र सिंह,सुभाष सिंह पत्रकार,अशोक सिंह,बब्बन सिंह प्रधान,अभिषेक सिंह छोटू,राजन सिंह, आशीष सिंह, किशनु सिंह, बबलू सिंह,एमडी मौर्य, प्रमोद सिंह, अजय सिंह, लल्ला सिंह सहित तमाम क्षेत्र वासियों ने शुभकामनाएं देकर उत्साहवर्धन किया।

No comments: