Breaking






Apr 26, 2024

अधिवक्ता भी करेंगे मतदाताओं को जागरूक




गोण्डा–जिलाधिकारी नेहा शर्मा की अनूठी पहल पर जिला पंचायत सभागार में अधिवक्ताओं के साथ मतदाता जागरूकता संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ। उन्होंने बताया है कि मतदान के लिए हम सभी अधिवक्ता सभी मतदाताओं को मतदान के दिन शतप्रतिशत मतदान करने के लिए जागरूक करेंगे। मतदाताओं को मतदान करने के संबंध में विभिन्न प्रकार के माध्यम से हम लोग एक साथ मिलकर जागरूक करेंगे। 

कार्यक्रम के दौरान अधिवक्ताओं ने मतदाता जागरूकता के संबंध में अपने अपने विचार प्रतुत किये। जनपद के सभी अधिवक्ता ने एक साथ मेरा गोण्डा मेरी शान का नारा लगाते हुए कहा कि अबकी बार सभी लोग जनपद में शतप्रतिशत मतदान करने लिए लोगों को जागरूक करने का कार्य करेंगे।


           उन्होंने कहा कि हमारे जनपद के सभी अधिवक्ता शतप्रतिशत मतदान के लिए प्रतिभाग करेंगे। कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता केके मिश्रा ने बताया कि जिलाधिकारी की अनूठी पहल को हम सभी लोग पूरे जनपद में जनजन तक जरूर पहचायेंगे कि आगामी 20 मई, 2024 को अधिक से अधिक संख्या में निकल कर अपने मताधिकार का शतप्रतिशत प्रयोग करें, और अपने घर के आसपास के लोगों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करें, और 20 मई को शतप्रतिशत मतदान करके अपने जनपद का नाम सर्वाधिक मतदान प्रतिशत में अंकित कराकर जिले का नाम रोशन कराने का भागीदार अवश्य बने।


    लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत जनपद में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के उपलक्ष्य में जिलाधिकारी की एक अनूठी पहल पर अधिवक्ता के साथ संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

     उन्होंने कहा कि आगामी 20 मई को होने वाले मतदान में जनपद के अधिवक्ता़ओं के द्वारा इस महापर्व में पूरे उत्साह के साथ मतदान में शतप्रतिशत प्रतिभाग किया जायेगा। 

जिलाधिकारी नेहा शर्मा की अनूठी पहल पर अधिवक्ता मतदाता स्वयं मतदान करने के साथ ही साथ अन्य मतदाताओं को बूथ पर जाकर शतप्रतिशत मतदान करने के लिए जागरूक करेंगे। 


            उन्होंने बताया कि विगत 30 मार्च से निर्वाचक सहभागिता (स्वीप) कार्यक्रम के तहत वाकथॉन के साथ वृहद कार्यक्रम की शुरुआत की गई है। इसी कड़ी में व्यापार एवं उद्योग बन्धु के पदाधिकारियों, वरिष्ठ नागरिक व वृद्धजनों तथा पेंशनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों, युवा संवाद कार्यक्रम, ट्रासजेण्डर्स संवाद कार्यक्रम, लाइनमैन संवाद कार्यक्रम, महिला समूह से संवाद कार्यक्रम, मिनी मैराथन दौड़ ( run for vote ), जनपद सभी ग्राम प्रधानों के साथ संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

                 कार्यक्रम के दौरान अपर जिलाधिकारी चन्द्र शेखर, मुख्य राजस्व अधिकारी महेश प्रकाश, नगर मजिस्ट्रेट विजय शर्मा, उपजिलाधिकारी सदर गोण्डा अवनीश त्रिपाठी, डिप्टी कलेक्टर नेहा मिश्रा, परियोजना निदेशक डीआरडीए चन्द्र शेखर, मंच संचालक रघुनाथ पाण्डेय, तथा सभी अधिवक्तागण सहित अन्य सभी विभाग से संबंधित लोग उपस्थित रहे।

No comments: