Breaking





Mar 14, 2023

बस्ती में किशोरी से गैंगरेप में दो युवक गिरफ्तार

बस्ती । के सोनहा क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी से गैंग रेप के मामले में वांछित दो आरोपियों को पुलिस ने केस दर्ज करने के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक आरोपी की हादसे में मौत हो चुकी है, जबकि अन्य 2 आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त में नहीं आ पाए हैं।   

         बता दें कि सोनहा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय एक किशोरी के साथ गांव के बगीचे में अकेली पाकर पांच युवकों ने गैंग रेप किया था। इसका वीडियो बना लिया। वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ रेप किया। 26 फरवरी को रात करीब 11 बजे किशोरी फोन पर धमकी देकर घर से बाहर बुला लिया और जबरदस्ती बाइक से दुबौली गांव ले गया। जहां पांच युवकों ने एक खाली मकान में किशोरी से गैंग रेप किया। इसके बाद फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे। आरोपियों की धमकी के बाद पुलिस को किशोरी ने तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पांच आरोपियों पर गैंगरेप व अन्य धाराओं में 13 मार्च को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।  

एसएचओ रवीन्द्र सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मामले में वांछित सोनहा थाना क्षेत्र के बडौगी निवासी अंकित चौधरी, बसडिलिया निवासी राहुल उर्फ मनोज चौधरी को उकड़ा मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में आरोपी एक युवक की होली के एक दिन पहले कलवारी थाना क्षेत्र के शिव चौराहे पर पिकअप से बाइक भिड़ंत में मौत हो चुकी है। शेष अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है। 


              रुधौली बस्ती से अजय पांडेय की रिपोर्ट 

No comments: