Breaking






Mar 20, 2023

बस्ती में 3 शातिर चोर गिरफ्तार

बस्ती। में कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने चोरी के जेवरात, नगदी व अन्य सामानों की बरामदगी कर तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए तीनों शातिर चोर हैं और वे बन्द घरों मे चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। चोरी की विभिन्न घटनाओ में चोरी किए गए लगभग 7 लाख 60 हजार रुपया के सामानों की उनके पास से बरामदगी की गई।   

            एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने महिला अस्पताल परिसर से कंचन टोला मोहल्ला निवासी साजिद हुसैन उर्फ सादिक उर्फ गोली को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने अपने अन्य साथियों के नाम बताए, इस आधार पर कंचन टोला निवासी शहजाद उर्फ जादू, तुरकहिया निवासी महमूद आलम उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार किया गया।  

भारी मात्रा में सामान बरामद
उनकी निशानदेही पर विभिन्न स्थानों से चोरी किए गए मांग टीका,मंगल सूत्र, नथुनी,कील, अंगूठी, बाजूबंद, माला, पायल, हार, कान का झाला, कान की बाली, सोलर से चलने वाला वाटर आरओ, सोलर पंखा, चोरी करने में प्रयुक्त औजार आदि की बरामदगी की गई है। बताया कि चोरी के सामानों को बेचकर साजिद ने एक टेम्पो खरीदा था, जिसे भी कब्जे में लिया गया है।  

पुलिस टीम को एसपी ने 10 हजार रुपए से किया पुरस्कृत
उनका एक साथी कंचन टोला निवासी सिराज अली पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है। साजिद पर 7, महमूद पर 7, शहजाद पर 2 आपराधिक मुकदमे कोतवाली थाने में दर्ज है। आवश्यक विधिक कार्यवाही पूर्ण कर सभी को न्यायालय के लिए रवाना किया गया है। खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने 10 हजार रुपए से पुरस्कृत किया है।  


          रुधौली बस्ती से अजय पांडेय की रिपोर्ट 

No comments: