Breaking





Feb 4, 2023

विश्व हिंदू महासंघ ने फूंका स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला:बस्ती

बस्ती। में विश्व हिंदू महासंघ की बैठक शिविर कार्यालय लक्ष्मी टावर पर हुई। जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार श्रीरामचरित मानस पर मनमानी बयानबाजी कर रहे है। यह दुर्भाग्यपूर्ण और चिन्ताजनक है।


          उन्होंने कहा कि हिन्दू समाज गोस्वामी तुलसीदासकृत राम चरित मानस का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा। बैठक के बाद महासंघ पदाधिकारी जिला अस्पताल चौराहा पहुंचे और स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला फूंका। महासंघ जिलाध्यक्ष ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य तो मोहरा मात्र हैं, सच तो ये है कि वे सपा मुखिया अखिलेश सिंह यादव के इशारे पर समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं।   

श्री राम का विरोध स्वीकार नहीं
देश की धार्मिक जनता समाजवादी पार्टी और स्वामी प्रसाद मौर्य दोनों को करारा जबाब देगी। उन्होंने कहा कि एमएलसी के पांचों सीटों में से 4 पर भाजपा की ऐतिहासिक जीत से संदेश मिल गया है कि जनता ने सपा को सिरे से खारिज कर दिया है। श्रीरामचरित मानस का अपमान किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। महासंघ युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी ने कहा कि श्रीराम चरित मानस का विरोध करने वालों का स्वतः विनाश हो जाएगा। इस देश में श्रीराम का विरोध समाज स्वीकार नहीं करेगा।  

बैठक में यह लोग रहे मौजूद
बैठक और स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला फूंकने वालों में जिला महामंत्री विजय शंकर शुक्ला, जिला संगठन मंत्री राकेश सिंह, जिला प्रमुख बाबा जय प्रकाश दास, अमरजीत सिंह, डॉ परशुराम साहनी, मुन्ना सिंह, डब्लू सिंह राना, राजकुमार उर्फ मंटू चौधरी, जिला मीडिया प्रभारी संदीप तिवारी, ब्लॉक अध्यक्ष दुबौलिया सतीश कुमार पाण्डेय, विनोद सिंह, सुजीत कनौजिया, देवेन्द्र प्रताप उर्फ बबलू जी, रमेश चन्द्र, कबी चौधरी, प्रदीप सोनी, राजाराम चौहान, शिवम साहू, अमित चौधरी, वेद प्रकाश, प्रिन्स पटेल, संदीप मिश्र व अन्य शामिल रहे।  


         रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट 

No comments: