Breaking






Jan 23, 2023

मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गये हैं स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बोला हमला

रामचरित मानस पर स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादात्मक बयान के बाद अब सियासी बवाल मचा हुआ है है। उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने स्वामी प्रसाद मौर्य को मानसिक विक्षिप्त बताया। वहीं भारतीय जनता पार्टी की नेता अपर्णा ने उनको निकृष्ट मानसिकता का करार दिया। स्वामी प्रसाद मौर्य पर अब अयोध्या के साधु-संत और हिंदू संगठन के लोग भी हमलावर हैं। उन्होंने मौर्य को पार्टी से बाहर करने की मांग उठाई है।

भूपेंद्र चौधरी ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और मौजूदा समाजवादी पार्टी के नेता मौर्य पर पलटवार करते हुए कहा, "इस तरीके का बयान कोई विक्षिप्त आदमी ही दे सकता है। समाजवादी पार्टी का इतिहास ऐसा ही रहा है। कभी कावड़ यात्रा और मंदिरों पर लाउडस्पीकर पर प्रतिबंध करने का काम करने वाली समाजवादी पार्टी के नेता आतंकवादियों का साथ दिया करते थे। सपा को तय करना है यह मौर्य का बयान है या पार्टी का। अगर इस पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने माफी नहीं मांगी गई तो समाजवादी पार्टी को कार्रवाई करनी चाहिए।"

भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता अपर्णा यादव बिष्ट ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला बोलते हुए कहा, "प्रभु श्री रामचन्द्र के बारे में ऐसे शब्द कहना निकृष्ट मानसिकता का परिचायक है। ऐसी बात करना किसी भी राजनेता के लिए बिल्कुल शोभा नहीं देता है।" वहीं, अयोध्या के साधु-संतों ने भी चेतावनी देते हुए कहा है कि हर हिंदु को स्वामी प्रसाद को बहिष्कार करना चाहिए। अपर्णा ने भी इस पर अपनी बात रखी है। 

No comments: