Breaking

Jan 16, 2023

पति की हत्या कर शव को सैप्टिक टैंक की दीवार में चुनवा दिया, प्रेमी संग पुलिस ने किया गिरफ्तार।

गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पहले प्रेमी और उसके दोस्त के साथ योजना बनाकर शराब में नशीली दवा मिला दी। जैसे ही उसे नींद आने लगी उसका गला दबाकर हत्या कर दी। फिर राजमिस्त्री का काम करने वाले प्रेमी से पड़ोस में बन रहे सेप्टिक टैंक की फर्श में शव दबवा दिया।

इस अपराध को इतने योजनबद्ध तरीके से अंजाम दिया कि पुलिस को शव बरामद करने में 4 दिन का समय लग गया। फिलहाल पुलिस ने शव बरामद करके पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हत्यारोपी पत्नी और उसके प्रेमी हरपाल को  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब उनसे सख्ती से पूछताछ की, तो दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। वहीं एक आरोपी की तलाश जारी है
 बुलंदशहर का मूलनिवासी सतीश अपनी पत्नी नीतू और 5 साल के बच्चे के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सरस्वती कुंज कॉलोनी में रहता था। वह यहां की एक कंपनी में नौकरी करता था।
 पत्नी ने पुलिस को बताया, "एटा का रहने वाला हरपाल 2 साल पहले घर पर काम करने हेतु आया था। इस दौरान मेरा हरपाल के साथ अवैध संबंध हो गया। हम दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए। मकान का काम पूरा होने के बाद हरपाल एटा चला गया था, परंतु मेरा उससे संपर्क बना रहा। सतीश अक्सर मुझसे मारपीट और गाली गलौज किया करता था और कहीं रिश्तेदारों में आने-जाने नहीं देता था। जिससे परेशान हो कर इससे निजात का प्लान बनाया 
इसी दरम्यान दिसंबर में मेरे घर के बगल में हरपाल को अजय का मकान बनाने का काम मिल गया। इसके बाद हम दोनों ने सतीश को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। इसमें हरपाल के दोस्त गौरव की मदद भी ली गई इस काम के बदले हमने 20 हजार रुपए और सोने का समान भी दिया।

योजना के अनुसार 2 जनवरी को हरपाल, सतीश और गौरव शराब पीने बैठे। इसी बीच में हरपाल ने सतीश की शराब के ग्लास में नशीला पदार्थ मिला दिया। जब सतीश बेहोश हो गया, तो हम लोगों ने मिलकर उसका गला दबा दिया। फिर गौरव की मदद से शव को पड़ोस के निर्माणाधीन मकान में ले गए। इसके बाद हरपाल ने सतीश को सेप्टिक टैंक में चुन दिया।
 अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस सतीश के घर पहुंची। यहां पर लोगों से दबी जुबान हरपाल और नीतू के प्रेम-प्रसंग की बात पता चली। इसके बाद नीतू से पूछताछ की, तो उसने पहले तो कुछ भी सही नहीं बताया। इसके बाद प्रेमी हरपाल को पुलिस ने हिरासत में लिया। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात स्वीकार ली। फिलहाल नीतू और हरपाल को गिरफ्तार कर लिया है। गौरव की तलाश जारी है। उसकी गिरफ्तारी जल्द होगी।

(फोटो 1 में हत्यारोपी पत्नी पुलिस गिरफ्त में और फोटो 2 में निर्माणाधीन टैंक से बरामद सतीश का शव) 

No comments: