Breaking

Jan 16, 2023

इकाना को मिला है मेजबानी का अवसर भारत और न्यूजीलैंड की इस मैदान पर होगी पहली भिड़ंत, देखिए टिकट मूल्य सूची।

भारत रत्न पंडित अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम में 29 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 क्रिकेट मैच है। दर्शकों के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शनिवार शाम शुरू हो गई। मास्टर कार्ड सीरीज के इस दूसरे डे-नाइट मैच के टिकट पेटीएम से ऑनलाइन बुक किए जा सकते हैं। सबसे सस्ते टिकट ईस्ट अपर ब्लॉक-4 और वेस्ट अपर ब्लॉक-10 के हैं। इसकी कीमत 499 रुपए में शुरू होगी ।

वहीं, साउथ कॉरपोरेट बॉक्स में बैठकर मैच देखने के लिए 20 हजार रुपए का टिकट खरीदना होगा। इससे पहले इकाना स्टेडियम में इंडिया- अफ्रीका, इंडिया-वेस्टइंडीज और इंडिया-श्रीलंका के बीच मैच खेला जा चुका है। इसमें दो मैच T-20 के और एक वनडे खेला गया है।
 इकाना स्टेडियम में 29 जनवरी को टीम इंडिया पहली बार न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेलेगी। इस मैच में करीब 40 हजार दर्शक दीर्घा वाला इकाना स्टेडियम खचाखच भरने की उम्मीद जताई जा रही है। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों का कहना है कि , ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर पूरी तरह टिकट नहीं बिकेंगे, तभी ऑफलाइन बिक्री के लिए काउंटर खोले जाएंगे। इस बार भी टिकट पर बारकोड रहेगा। ऐसे में कोई छेड़छाड़ हुई तो स्टेडियम में प्रवेश पाने में मुश्किल होगी।
इकाना क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन 2016 में हुआ था। यहां भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले इंटरनेशनल मैच की मेजबानी 6 नवंबर 2018 को की गई थी। तब यहां T-20 मैच खेला गया था। 

No comments: