Breaking

Jan 10, 2023

प्राथमिक शिक्षकों ने बस्ती डीएम को सौंपा ज्ञापन

बस्ती।उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ पदाधिकारियों ने आज  मंगलवार को डीएम प्रियंका निरंजन को एक ज्ञापन सौंपा। उनसे शिक्षकों का वेतन भुगतान सुनिश्चित कराए जाने की मांग की। बताया कि एनपीएस प्रान कटौती प्रक्रिया पूरी न होने के कारण जनपद के शिक्षकों को दिसम्बर माह का वेतन भुगतान नहीं हो सका है।    

          डीएम ने बीएसए डॉ. इंद्रजीत प्रजापति को जिलाधिकारी कार्यालय बुलाकर शिक्षकों का वेतन भुगतान सुनिश्चित कराए जाने का निर्देश दिया। संघ जिलाध्यक्ष उदय शंकर शुक्ल के निर्देश पर शिक्षकों के प्रतिनिधिमंडल ने डीएम से मिलकर ज्ञापन सौंपा। उनसे वेतन भुगतान दिलाए जाने का आग्रह किया।

दिसंबर माह का नहीं आया वेतन

शिक्षक नेता अभय सिंह यादव ने बताया कि डीएम ने प्रकरण को गंभीरता से लिया और बीएसए को बुलाकर स्थितियों की जानकारी प्राप्त किया। संघ पदाधिकारियों की उपस्थिति में डीएम ने बीएसए को निर्देश दिया कि दिसम्बर माह का वेतन भुगतान सुनिश्चित कराया जाय।  

ज्ञापन देने वालों में ये रहे शामिल

निर्देश दिया कि विकास खण्ड वार रोस्टर बनाकर एनपीएस प्रान प्रक्रिया शीघ्र पूरी करा लिया जाय। ज्ञापन देने वालों में जिला मंत्री राघवेन्द्र सिंह, जिला कोषाध्यक्ष अभय सिंह यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अखिलेश मिश्र, सूर्य प्रकाश शुक्ल, शशिकांत धर दुबे, रजनीश मिश्र, लालजी वर्मा, गुड्डू चौधरी, विक्रांन्त दुबे, आदित्यनाथ तिवारी, विपिन तिवारी आदि शामिल रहे।   


          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: