Breaking

Jan 25, 2023

👉डीएम की अध्यक्षता में व्यापार बंधु, उद्योग बंधु व श्रम बन्धुओं की बैठक सम्पन्न हुई

       जिलाधिकारी डॉ० उज्ज्वल कुमार की अध्यक्षता में आयोजित उद्योग बंधु एवं व्यापार बन्धु व श्रम बन्धुओं की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने सभी बैंक के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि व्यापार बंधुओं, उद्योग बंधुओं एवं श्रम बंधुओं का करें पूरा सहयोग। साथ ही सभी संबंधित विभागों को निर्देश देते हुए कहा कि उद्योग बंधुओं एवं व्यापार बन्धुओं व श्रम बन्धुओं की समस्याओं का समाधान समय से कराना सुनिश्चित करें। इसके साथ ही जिलाधिकारी ने श्रम विभाग के श्रम परिवर्तन अधिकारी योगेश दीक्षित को निर्देश देते हुए कहा कि श्रम विभाग में संचालित सभी योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाया जाए।
         बैठक में उपायुक्त उद्योग व बैंक अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि व्यापार बन्धुओं व उद्योग बन्धुओं के व्यापार में अपेक्षित सहयोग करना सुनिश्चित करें। बैठक में व्यापारियों ने अपने-अपने सुझाव दिये जिस पर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी अधिकारी मिलकर समास्या का समाधान करायें। साथ ही बैठक में डीएम ने एएसपी, नगर मजिस्ट्रेट तथा ईओ नगर पालिका गोण्डा को निर्देश दिये हैं कि एक साथ निकलकर शहर में पटरी पर दुकान लगाने वालों को हटवा कर समस्या का समाधान तत्काल कराना सुनिश्चित करें, बैठक में सभी व्यापार बन्धुओं व उद्योग बन्धुओं को जानकारी देते हुए सहयोग की अपेक्षा की। बैठक में जिलाधिकारी ने ड्रग स्पेक्टर एवं फूड विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि जनपद के सभी मेडिकल स्टोरों शतप्रतिशत सीसीटीवी कैमरा तत्काल लगवाना सुनिश्चित करें। 
              बैठक में मुख्य विकास अधिकारी गौरव कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ० रश्मि वर्मा, नगर मजिस्ट्रेट अर्पित गुप्ता, एलडीएम, डीएसटीओ, ईओ नगरपालिका गोण्डा, जिला उद्योग अधिकारी एचपी मौर्य, श्रम प्रवर्तन अधिकारी योगेश दीक्षित, पीओ डूडा, एआरटीओ प्रवर्तन, खाद्य औषधि प्रशासन विभाग, एक्सईएन विद्युत, इनकम टैक्स विभाग, जसपाल सिंह सलूजा, समस्त व्यापार बंधु, समस्त उद्योग बंधु व समस्त श्रम बन्धु के पदाधिकारी, सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।
रिपोर्ट-मुन्नू सिंह

No comments: