Breaking





Jan 3, 2023

जनसेवा केंद्र संचालक को गोली मारने वाला दूसरा बदमाश गिरफ्तार

बस्ती। जिला में रुधौली थाना क्षेत्र के विशुनपुरवा चौराहे पर सहज सेवा केंद्र पर लूट करने आए बदमाशो द्वारा संचालक को गोली मारकर फरार हुए दूसरे बदमाश को ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह पकड़ लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस बदमाश को पकड़ कर थाने ले आई। जबकि एक बदमाश सोमवार की रात में ही पकड़ लिया गया गया था।    

         पुलिस ने घायल युवक के पिता की तहरीर पर लूट एवं जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं बदमाशों के गोली से घायल युवक की लखनऊ में उपचार चल रहा है। जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। आज मंगलवार को मौके पर एएसपी दीपेन्द्र चौधरी और सीओ प्रीति खरवार पहुंच कर छानबीन की है।   

नगदी और आधार कार्ड ले उड़े

विशुनपुरवा ( चमनगंज ) निवासी राम करन चौधरी पुत्र राधेश्याम चौधरी विशुनपुरवा चौराहे पर करन सहज जन सेवा केंद्र के नाम से दुकान चलाते हैं। सोमवार की रात छह बजे के करीब पल्सर सवार दो बदमाशों ने विशुनपुरवा (चमनगंज चौराहे ) सहज सेवा केंद्र पर जाकर रामकरन चौधरी से एटीएम से रुपये निकालने की बात करने लगे। रामकरन चौधरी किसी कार्य मे व्यस्त थे। जिस पर बदमाशों ने काउन्टर के पास रखे बैग जिसमे तीन हजार रुपया तथा आधार कार्ड रखा था उसको लेकर भागने लगे। जिस पर रामकरन चौघरी छिनने लगे।  

एक आरोपी सोमवार को को ही पकड़ गया था

बस एक बदमाश ने उनके ऊपर कट्टे से फायर कर दिया। जिससे रामकरन चौधरी के दाएं दाहिने सीने के तरफ गोली लगी। बदमाश भागने लगे गोली की आवाज सुनकर दुकानदारों ने धड़ाधड दुकानें बन्द करने लगे। वही मौके पर ग्रामीण दौड़ पड़े। जिससे बदमाश सीढ़ी के रास्ते उतर कर भागने का प्रयास कर रहे थे। तभी भारी भीड़ ने एक बदमाश को दौड़ाकर पकड़ लिया । जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया था। पकड़े गये बदमाश की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी थी। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक रामकृष्ण मिश्रा पुलिस बल के साथ बदमाश को लेकर सीएचसी रुधौली लेकर भर्ती कराये थे। जबकि घायल राम करन चौधरी को जिला अस्पताल से लखनऊ मेडिकल कालेज के लिये रेफर कर दिया गया, जो आईसीयू मे भर्ती हैं।   

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

पुलिस ने पिता राधेश्याम चौधरी के तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 394, 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं आज मंगलवार की सुबह विशुनपुरवा गांव के एक युवक गांव के पास गन्ने के खेत में जा रहा था । तभी पूरी रात गन्ने के खेत में छिपा दुसरा बदमाश युवक पर रिवाल्वर तान दिया । जिस पर युवक ने भाग कर शोर मचाया। तो मौके पर ग्रामीण की भरी भीड़ जुट गई। भीड़ देखकर वह भागने लगा जिस पर ग्रामीणों ने माई धियवा गांव के पास बदमाश को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को पकड़कर थाने ले आई। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी को खंगाला तो उसमे सहज जनसेवा केन्द्र में हुए सारी घटना दिखाई पड़ी। फिलहाल बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।    

           रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट 

No comments: