Breaking

Jan 25, 2023

घायलों को रेस्क्यू करने गई पीआरवी टीम को रोडवेज ने मारी ठोकर,तीन पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल

 मुरादाबाद में बुधवार तड़के करीब चार बजे एक दुर्घटना में तीन पुलिसकर्मियों समेत 21 लोग घायल हो गए। हादसा दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर कटघर थाना क्षेत्र में हुआ है । पंक्चर होने के बाद हाईवे पर खड़ी एक महिन्द्रा पिकअप गाड़ी को अनियंत्रित तेज रफ्तार डीसीएम ने जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम घायलों को रेस्क्यू कर रही थी कि तभी पीछे से आई रोडवेज भी इस पिकअप और डीसीएम में जा भिड़ीं। बचाव कार्य कर रही पुलिस टीम भी इसकी चपेट में आ गई। पुलिस के अनुसार, हादसा हाईवे पर रामगंगा पुल के पास हुआ है। गुड़गांव से कुछ लोग पिकअप में सवार होकर सीतापुर जा रहे थे। रामगंगा पुल के पास उनकी पिकअप का टायर फट गया था । जिसके बाद चालक वाहन को किनारे खड़  करके पहिया बदलने लगा। इसी दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार डीसीएम आई और पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप का ड्राइवर और उसमें सवार व पास खड़े कई लोग घायल हो गए।

हादसे की सूचना पर तुरंत मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने घायलों को अस्पताल भिजवाने की इंतजाम शुरू कर दी। अभी घायलों को रेस्क्यू किया ही जा रहा था कि तभी पीछे से आई एक उत्तर प्रदेश परिवहन की बस पिकअप में जा भिड़ी। टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप को टक्कर मारते हुए वो सीधा डीसीएम में टकराई। हादसे में बचाव कार्य कर रहे दो सिपाही और होमगार्ड घायल हो गए। घायल होने वालों में पीआरवी ड्राइवर कांस्टेबल दीवान सिंह, हेड कांस्टेबिल होराम सिंह और होमगार्ड निर्मल सिंह शामिल हैं।

No comments: