Breaking

Jan 4, 2023

राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन आगामी 11 फरवरी को



गोंडा-उ0प्र0 राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, लखनऊ के निर्देशानुसार एवं माननीय जनपद न्यायाधीश महोदय के आदेश के आलोक में  नितिन श्रीवास्तव, अपर जिला जज/एफटीसी-द्वितीय/सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, गोण्डा की अध्यक्षता में तहसील विधिक सेवा समिति के समस्त तहसीलदार/सचिव की बैठक आहूत की गयी।  
 सचिव द्वारा बैठक में उपस्थित नरसिंह नरायन वर्मा तहसीलदार/सचिव तहसील विधिक सेवा समिति करनैलगंज, पैगाम हैदर तहसीलदार/सचिव तहसील विधिक सेवा समिति मनकापुर तथा  परशुराम तहसीलदार/सचिव तहसील विधिक सेवा समिति गोण्डा को आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत दिनांकित-11.02.2023 में अधिक से अधिक राजस्व/प्रीलिटिगेशन प्रकरणों को चिन्हित कर निस्तारण करने हेतु निर्देशित किया गया कि तथा यह भी निर्देशित किया गया कि वे अपने स्तर से ग्रामीण क्षेत्रों में आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत दिनांकित-11.02.2023 का व्यापक प्रचार-प्रसार भी करावें।
इसी प्रकार आज ही आर्बिट्रेशन वादों के निस्तारण हेतु दिनांक-21.01.2023 को आयोजित विशेष लोक अदालत के परिप्रेक्ष्य में जनपद गोण्डा के समस्त फाइनेन्स कम्पनी के अधिकारी एवं अधिवक्तागण की बैठक आहूत की गयी। 
  बैठक में उपस्थित श्रीराम फाइनेन्स कम्पनी के अधिकारी एवं अधिवक्तागण को निर्देशित किया गया कि आर्बिट्रेशन वादों का अधिकाधिक निस्तारण करावें तथा अपने स्तर से व्यापक प्रचार प्रसार भी करावें।

No comments: