Breaking





Jan 26, 2023

बस्ती में पुलिस और चोरों की मुठभेड़:1 के पैर में लगी गोली

बस्ती। जिला छावनी पुलिस व एसओजी के टीम की एटीएम चोरों से मुठभेड़ हा गई। छावनी थाना क्षेत्र के अमौली में हुए मुड़भेड़ में दोनों तरफ से गोली चोली। एसओ छावनी के बुलेट प्रूफ जैकेट में एक गोली लगने से वह बाल बाल बच गए। जबकि आरोपी के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।    

         छावनी थाना क्षेत्र के अमौली गांव के पास गुरुवार को छावनी पुलिस व एसओजी टीम के साथ हुए मुठभेड़ में पुलिस ने तीन एटीएम चोरों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में थानाध्यक्ष छावनी दुर्गेश पांडेय की बुलेट प्रूफ जैकेट में एक गोली लगने से वह बाल बाल बच गए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी मुनफैद खां के पैर गोली लगी है। पुलिस ने उसे ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

10 जनवरी को कप्तानगंज थाना क्षेत्र के नकटीदेई गांव कस्बे में लगे एसबीआई एटीएम को गैस कटर से काट कर एटीएम में रखे 20 लाख 37 हजार रुपये चोरी हो गए थे। पुलिस मुड़भेड़ में पकड़े गए आरोपियों की पहचान मुनफैद खां पुत्र अब्दुल गफ्फूर खां, मुकीम पुत्र अब्दुल गफ्फूर खां, रुस्तम पुत्र इब्राहिम निवासी वेन्सी थाना नूह जिला मेवात हरियाणा के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।   


         रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: