Breaking

Dec 19, 2022

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ की बैठक में अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ की बैठक में अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

आर के मिश्रा
परसपुर गोण्डा।।नगर स्थित ब्लॉक संसाधन परसपुर पर उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ की एक बैठक ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में आहूत की गई।जिसमे कई मुख्य बिंदुओं को लेकर चर्चा परिचर्चा की गई।
 संघ के ब्लॉक अध्यक्ष महेन्द्र प्रताप सिंह ने उक्त बैठक के उद्देश्य को लेकर जानकारी देते हुये बताया कि आगामी 25 दिसम्बर 2022 को भारत के पूर्व  प्रधानमंत्री स्व0 पं0अटलबिहारी बाजपेयी जी के जन्मदिवस को मनाते हुये शिक्षामित्रों की समस्याओं के समाधान हेतु एक विशेष आन्दोलन का आगाज संघ द्वारा किया जायेगा।
   उन्होंने कहा कि इसी आंदोलन के दौरान 02 जनवरी 2023 को जनपद स्तर पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन एवं 11/12 जनवरी 2023 को प्रदेश स्तर पर स्वाभिमान बचाओ रैली का भी आयोजन किया जायेगा।
     श्रीसिंह ने कहा कि उक्त प्रायोजित कार्यक्रम को बेहतर रूपरेखा प्रदान करने एवं सफल बनाने हेतु ब्लॉक के सभी न्याय पंचायत प्रभारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये है।
      उक्त बैठक में सुरेन्द्र बहादुर, राधेश्याम सिंह, शिवकिशोर पाण्डेय, अवधेश कुमार मिश्रा,प्रमिला पाठक,कन्हैया बख्स सिंह,घनश्याम सिंह,उमा सिंह,अर्जुन सिंह,कौशल किशोर,राजकुमार सिंह,पम्मी सिंह,अवधेश बाजपेई,शिवकुमार सिंह,शत्रोहन यादव,निरुकमा सिंह,अवधेश सिंह,प्रदीप तिवारी, सियाराम,धर्मराज,रेनू सिंह, केदारनाथ,लक्ष्मीशरण वर्मा समेत भारी संख्या में शिक्षामित्र उपस्थित रहे।

No comments: