Breaking

Nov 3, 2022

लखनऊ से कार बुक कराकर लूटने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार।

बस्‍ती । में हर्रैया थाना क्षेत्र में हुई वाहन लूट का पुलिस ने खुलासा किया है। दो लुटेरों को एक मुठभेड के दौरान गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई कार और 2 मोबाइल की बरामदगी की है। लूट का खुलासा करने वाली टीम में हर्रैया पुलिस, एसओजी टीम शामिल रही।   
        बता दें कि लखनऊ से पडरौना के लिए 29 अक्‍टूबर को इटियास कार बुक कराकर निकले बदमाशों ने बस्‍ती के हर्रैया थाना क्षेत्र के रतास गोसाई गांव के पास असलहा दिखाकर कार चालक से गाडी की चाभी और उसके 2 मोबाइल छीन लिए, उसे उतारकर कार लेकर फरार हो गए थे। कार चालक को बदमाशों ने अपने मौसा को बैठाने की बात कहकर हर्रैया- बभनान के रास्‍ते पर ले गए और सुनसान एरिया देखकर रतास गोसाई गांव के पास लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे।

लूट का शिकार बाराबंकी जिले के घुघटेर थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव निवासी कार चालक ज्ञानेश सिंह जो वाहन का मालिक भी है ने रात में कई किमी की पैदल यात्रा तय कर हर्रैया थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। लूट के इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन में लगी थी।   

एएसपी दीपेन्‍द्र नाथ चौधरी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर हर्रैया पुलिस और एसओजी टीम ने बेलाडे शुक्‍ल गांव के पास घेराबंदी की। पुलिस टीम को देखकर बदमाशों ने पहले भागने का प्रयास किया। लेकिन इसके बाद फायरिंग कर दी। बदमाशों की फायरिंग से बचते हुए उन्‍हें टीम ने धर दबोचा। दोनों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की गई तो उनकी पहचान अम्‍बेडकरनगर जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के कटरिया याकूबपुर निवासी प्रतीक मौर्या, रामू कुमार के रूप में हुई। उनके पास से लूटी गई इटियास कार, मोबाइल एवं तमंचा बरामद किया गया। एएसपी ने बताया कि उनके आपराधिक इतिहास के बारे में पता लगाया जा रहा है।   


          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: