Breaking












Oct 9, 2022

बहराइच:बाराबफात में बड़ा हादसा,पांच की मौत,कई झुलसे,सीएम ने जताया शोक

मुख्यमंत्री ने जनपद बहराइच में जुलूस के दौरान हुए हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया

मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की


बिजली लाइन की चपेट में आए बारावफात का जुलूस निकाल रहे लोग, पांच की मौत, चार झुलसे; सीएम ने जताया दुख
घटना रविवार सुबह चार बजे की है। बिजली की एचटी लाइन की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं, चार लोग झुलस गए हैं। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा लाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

थाना कोतवाली नानपारा के अंतर्गत बारावफात के जलूस में भगड़वा मासूपुर गांव में बिजली की एचटी लाइन की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं, चार लोग झुलस गए  हैं। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा लाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। तीन लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं, घटना को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

पुलिस की माने तो यह घटना रविवार सुबह चार बजे की है। बताया जा रहा है सुबह के समय जब बारावफात का जुलूस आ रहा था, उसी समय जुलूस में शामिल ठेले पर लगी लोहे का रॉड 11,000 की बिजली लाइन से टच हो गया। इसको लेकर चल रहे लोग की चपेट में आ गए। जिसमें से मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। झुलसे लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा लाया गया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। डीएम डॉ. दिनेश चंद्र और एसपी केशव चौधरी ने भी पीड़ितों का हाल जाना है। घायलों में मुराद, तबरेज, चांदबाबु और आफताब शामिल हैं।

No comments: