Breaking







Jul 19, 2023

ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत, दो युवकों की मौत

 ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत, दो युवकों की मौत


बहराइच । जिले के फखरपुर थाना क्षेत्र में बाइक से सिलेंडर लेने जा रहे दो युवकों की ट्रैक्टर की टक्कर से बुधवार शाम को दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है।


फखरपुर थाना क्षेत्र के परसेंडी निवासी मोहम्मद अली (20) पुत्र जाकिर अली और नौशाद अहमद (23) पुत्र मोहम्मद जुबेर बाइक से रुकनापुर चौराहे पर गैस सिलेंडर लेने जा रहे थे। बाइक सवार दोनों युवक कोठार गांव के पास शाम चार बजे पहुंचे। तभी सामने से तेज रफ्तार ट्रैक्टर में भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनों को पुलिस और ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैसरगंज में भर्ती कराया गया, लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉक्टर एनके सिंह के मुताबिक दोनों मृत अवस्था में लाए गए थे।


पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है। चालक हादसे के बाद फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

No comments: