Breaking





Feb 9, 2023

रुधौली में अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर की तोड़फोड़

बस्ती। जिला में रुधौली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुड़ाडिहा उर्फ भोपालपुर में छह सात लोगो ने मुंह पर कपड़ा बांधकर एक महिला के मकान में तोड़फोड कर छप्पर में आग लगा दिया। अराजकतत्वों ने परिजनों को गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी है। मौके पर पुलिस पहुंचकर घटना की छानबीन की है। पीड़ित महिला के तहरीर पर रुधौली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।   

           मुडाडिहा उर्फ भोपालपुर की रहने वाली शारजहां पत्नी मोहम्मद इदरीश के घर पर बृहस्पतिवार को छह सात लोगों ने मुंह पर कपड़ा बांधकर आये और बिजली का कनेक्शन काट दिया। लोहा सरिया लेकर आये अराजकतत्वों ने तोड़फोड़ किया। अराजकतत्वों ने फ्रिज, वांशिंग मशीन, आलमारी, कूलर, मोटर साइकिल, पंखा सहित अन्य सामान तोड़ डालें। घर के बाहर घारी में आग लगा दी। अराजकतत्वों ने जाते वक्त पीड़िता की पुत्री एवं बेटे को मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। शारजहां की मोबाइल को तोड़ दी।  

पुलिस ने घटना स्थल का किया निरीक्षण

पीड़ित महिला शारजहां ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक दीपेन्द्र चौधरी, सीओ प्रीति खरवार तथा प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार हमराहीयो के साथ पहुंचा घटना स्थल का निरीक्षण किया है। जबकि पीड़िता शारजहां के तहरीर रुधौली पुलिस ने अज्ञात लोगो के खिलाफ धारा 147, 436, 452, 504, 506, 427 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।  
अपर पुलिस अधीक्षक दीपेन्द्र चौधरी ने बताया कि घटना को लेकर पीड़िता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना की छानबीन की जा रही है।   

          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट 

No comments: