Breaking





Jan 2, 2023

गांधीनगर वार्ड में समस्याओ को लेकर मुखर हुई जनता

बस्ती। जिला के रुधौली नगर पंचायत के गांधीनगर वार्ड में समस्या ही समस्या है। वार्ड के लोगों में समस्याओं को लेकर आक्रोश है। गांधीनगर के मदरसा रोड पर टूटी नालियां और क्षतिग्रस्त इंटरलॉकिंग सड़क तो पुराना शिव मंदिर के गली में गंदगी को लेकर नागरिकों मे आक्रोश व्याप्त है।   

          वार्ड के निवासी फैजूलरहमान ने कहाकि नगर पंचायत बनने के बाद भी गांधीनगर वार्ड मे कोई विकास नही हुआ है। गांधीनगर वार्ड के नागरिक पांच बर्ष से विकास के लिए तरस गये है। गांधी नगर वार्ड के मदरसा रोड पर बनी इन्टर लांकिग सड़क उखड़ कर क्षतिग्रस्त हो चुका है। जिससे इस सड़क पर पैदल भी चलना परेशानी का सबब बन जाता है। वही मदरसा रोड पर बनी नाली टूट चुकी है। रवि सोनी ने कहाकि गांधी नगर वार्ड मे कोई विकास नही हुआ है। मदरसा रोड पर जर्जर सडक और टूटी नालिया दिखाई देती है। वार्ड के लोगो का पेंशन नही लगा । कई गरीबो को आवास नही मिला है।   

मोहल्ले में गंदा पानी सडक पर बह रहा- रानू पांडेय

वार्ड के निवासी गौरी शंकर ने कहा कि पुराना शिव मंदिर पर नाली ध्वस्त है। गंदगी बनी रहती है। जबकि कस्बे का सबसे पुराना मन्दिर हैं । इसका कोई विकास नही हुआ । गांधी नगर वार्ड के (बखिरा रोड निवासी ) रानू पांडेय ने बताया कि गांधी नगर वार्ड में समस्या ही समस्या है। उनके मोहल्ले में गंदा पानी सडक पर बह रहा है। नाली नही बनाया गया । सडक भी नही बनाया गया है।   

इंटर लॉकिंग सड़क पूरी तरह से धंस चुका- लक्ष्मी पासवान

इसी तरह से लक्ष्मी पासवान ने बताया कि उनके मकान के पास भी नाली टूट चुकी है। वहीं मदरसा रोड पर अब्दुल हमीद के घर के पास इंटर लॉकिंग सड़क पूरी तरह से धंस चुका है। गांधी नगर वार्ड के नीरू सिंह, लक्ष्मी पासवान, रियाज अहमद, शहजाद, जियाद अहमद, गावोधर, विकास ठठेर सहित आदि लोगो ने सड़क और नाली बनवाने की मांग की है।    

            रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: