Breaking





Jan 10, 2023

दो पक्षों में हुई मारपीट, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

दो पक्षों में हुई मारपीट, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

आर के मिश्रा
परसपुर गोण्डा।।थाना क्षेत्र परसपुर अन्तर्गत ग्राम कटैला निवासी महिला शहनाज बानो पत्नी मुमताज अली ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया है कि दस जनवरी की सुबह नापदान में गाय का पैर पड़ जाने से विपक्षीगण गाय को मारने लगे।मना करने पर विपक्षीगण पीड़िता को गाली गलौज देते हुए मुक्का थप्पड़ डण्डा से पिटाई कर दिया। बीच बचाव कराने पहुंची पुत्री मुस्कान को भी मारा पीटा।शोरगुल सुनकर गाँव के लोंगो ने आकर बीच बचाव कराया।तब विपक्षीगणजान से मारने की धमकी देते हुए चले गये। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर उसी के गाँव निवासी अय्यूब खां, रजीउल्ला,शफीउल्ला एवं सादाब के खिलाफ विधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
        वहीं दूसरे पक्ष शाहरुन निशा पत्नी सईद निवासी कटैला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि नापदान से सटाकर नादा रखने व खूंटा गाड़ने के विवाद को लेकर गाली गलौज देते हुये मुक्का थप्पड़ डण्डा से पिटाई कर दिया। तथा जान से मारने की धमकी दिया।पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर शाह मोहम्मद, हलीम,शब्बीर व मुमताज अली की पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
   इस बावत प्रभारी निरीक्षक सन्तोष सरोज ने बताया कि दोनों पक्षों की पीड़ित महिला की तहरीर पर एक महिला समेत आठ व्यक्तियों पर मारपीट की विधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच उपनिरीक्षक दीवान चन्द रावत को सौप दी गयी है।

No comments: