Breaking

Dec 24, 2022

कूड़ा फेंकने के विवाद में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे:बस्ती

बस्‍ती। के मरवटिया पाण्‍डेय गांव में आज शनिवार को रास्ते में कूड़ा फेंकने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान दोनो पक्षों के 9 लोग घायल हुए। इसमें एक पक्ष के 3 लोगों को गंभीर चोट आई है। जिन्‍हें सीएचसी से जिला अस्‍पताल के लिए रेफर किया गया। जिला अस्‍पताल से एक की हालत गंभीर देख डॉक्‍टर ने उसे मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।   

       जानकारी के अनुसार कप्‍तानगंज थाना क्षेत्र के मरवटिया पाण्‍डेय गांव निवासी गुलाबी देवी दरवाजे के सामने झाड़ू लगा रही थी। इस बीच दूसरे पक्ष की गायत्री देवी ने वहां पर लाकर कूड़ा डाल दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी जो बाद में मारपीट में बदल गई। दोनों पक्षो के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट के दौरान एक पक्ष के 4 और दूसरे पक्ष के 5 लोग घायल हो गए।   

ये लोग हुए घायल
घायल अवस्‍था में एक पक्ष के भरथराम, उनकी पत्‍नी गुलाबी देवी, पुत्र मुकेश, मिंकेश और दूसरे पक्ष के चन्‍द्रभान, उनकी पत्‍नी रेशमा, पुत्र लालमन, सहित राम उजागिर, और शैलेश को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्‍द्र कप्तानगंज पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख डॉक्‍टर ने एक पक्ष के भरथराम (54) उसके पुत्र मुकेश (32), मिंकेश (28) को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्‍पताल में मिंकेश की हालत गंभीर देख डॉक्‍टर ने लखनऊ मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।

घायलों का कराया जा रहा मेडिकल
कप्‍तानगंज पुलिस ने बताया कि मामले में दोनों पक्षो के 9 लोग घायल हुए है। घायलों का मेडिकल कराया जा रहा है। दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।


           रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट 

No comments: