Breaking












Dec 23, 2022

कोविड के बढ़ते खतरों के बीच पुलिसकर्मियों को अनिवार्य रूप से मास्क पहनने का पुलिस मुख्यालय से आदेश जारी।

अब प्रदेश के सभी पुलिसकर्मी मास्क पहने नजर आएंगे। कोविड के संभावित खतरे के बीच पुलिस महानिदेशक मुख्यालय ने सभी पुलिस वालों को मास्क पहनने के निर्देश दिए है। साथ ही, सोशल डिस्टेंसिंग और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने के लिए कहा गया है। ताकि लोगों को भी जागरूक किया जा सके। एक दिन पहले ही सीएम योगी ने टीम-9 के साथ बैठक की। नए सिरे से दिशानिर्देश जारी किए गए हैं।

 अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार की ओर से गुरुवार को जोन के सभी एडीजी, पुलिस आयुक्त, पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस उप महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक के नाम कोरोना को लेकर नये सिरे से दिशा निर्देश जारी किए गए। उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए सभी पुलिस कर्मियों को मास्क लगाना और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करना अनिवार्य कर दिया है।

उन्होंने कहा है कि पुलिस कर्मियों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ ही शत-प्रतिशत टीकाकरण कराना है। पुलिस कमिश्नरेट और जिलों में उपलब्ध सभी सार्वजनिक उद्घोषणा प्रणाली की जांच कराते हुए उसे तत्काल क्रियाशील करने और अन्य स्थानों पर नवीन सार्वजनिक उद्घोषणा प्रणाली लगाने के लिए स्थानों को चिह्नित करने के भी निर्देश दिए गए हैं 

No comments: