Breaking

Dec 24, 2022

जिलाधिकारी डॉ0 उज्ज्वल कुमार के करकमलों से हुआ आर0आर0सी0 केंद्र का उद्घाटन

जिलाधिकारी डॉ0 उज्ज्वल कुमार के करकमलों से हुआ आर0आर0सी0 केंद्र का उद्घाटन
 
आर के मिश्रा    
गोण्डा।।भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी जी के जन्मदिवस की पूर्व सन्ध्या तथा  ''सुशासन सप्ताह''  के अवसर पर कम्पोजिट विद्यालय फरेंदा शुक्ल में आरआरसी सेंटर का उदघाटन जिलाधिकारी डॉ0 उज्ज्वल कुमार के करकमलों द्वारा किया गया। इसके साथ ही डोर टू डोर सूखा एवं गीला कचरा लेकर जाने वाली गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर रवाना भी किए। कार्यक्रम के दौरान अच्छे कार्य करने वाले कर्मचारियों को स्मृति चिन्ह एवं अंग वस्त्र भेंट करते हुये सम्मानित किया गया। इसी क्रम में जिलाधिकारी ने उपस्थित ग्रामीणों को सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न लाभकारी योजनाओं के संबंध में जानकारी दी।

*थाना समाधान दिवस का लिये जायजा*

 वहीं कार्यक्रम के अंत में थाना खरगूपुर पहुंचकर थाना समाधान दिवस का जायजा लिया वहां आने वाले शिकायतकर्ताओं की शिकायतें सुनी। तत्पश्चात संबंधित अधिकारियों को गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण हेतु निर्देशित करते हुए कहा कि जमीनी विवाद मामले में राजस्व एवं पुलिस विभाग की संयुक्त टीम साथ में जाकर मौके पर ही मामले का निस्तारण कराना सुनिश्चित करें। इसके साथ ही जिलाधिकारी ने "इटियाथोक सी" गन्ना क्रय केंद्र के निरीक्षण के दौरान डीएम ने गन्ना तौल करने वाले बाट माप के बारे में जानकारी लिया और गन्ना बेचने के लिए आए हुए किसानों से वार्ता की तथा समस्याओं के बारे में जानकारी हाशिल किया।उन्होंने कहा कि गन्ना क्रय केंद्र पर गन्ना तौल में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी न होने पाये।
                     इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सदर गोंडा विनोद कुमार सिंह, खंड विकास अधिकारी रूपईडीह वर्षा सिंह, एडीओ पंचायत रूपईडीह, जिला गन्ना अधिकारी ए पी सिंह सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

No comments: