Breaking

Nov 2, 2022

करनैलगंज: कैथौली में विधायक लिखी स्कार्पियो से आए थे बवाली,लगा था सपा का झण्डा

करनैलगंज/गोण्डा - मंगलवार की रात्रि में कैथौली गांव में हुई मारपीट व पथराव की घटना को लेकर पुलिस ने दो मुकदमे दर्ज किए हैं और पांच लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। एक मुकदमा कैथौली निवासी दृगपाल यादव पुत्र ननकऊ द्वारा दस लोगो के खिलाफ दर्ज कराया गया है जिसमें पांच महिलाएं भी शामिल हैं,दर्ज मामले के मुताबिक पीड़ित दृगपाल द्वारा विपक्षियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कोर्ट से स्टे के बावजूद भी विपक्षी जबरन कब्जा करने की नियत से मकान की छत डालने के लिए सेटरिंग लगा रहे थे मना करने पर सामूहिक रूप से हमलावर होकर घर में घुसकर मारापीटा तोड़फोड़ की और जान माल की धमकी दी। 


 स्कार्पियो पर लिखा था विधायक सपा का लगा है झण्डा 
भंभूवा चौकी इंचार्ज उमेश सिंह द्वारा दर्ज कराए गए मामले में हमलावरों पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा गया है कि मामले में शामिल प्रदीप कुमार यादव जिस वाहन से आए थे उस वाहन (स्कार्पियो U P 32K D 4444) पर विधायक लिखा था और वाहन में समाजवादी पार्टी का झण्डा लगा था तथा उनके साथ छः -सात लोग और जमीन पर कब्जा करवा रहे थे।


वहीं दूसरी एफ आई आर पुलिस की तरफ से उपरोक्त आरोपियों की विरुद्ध दर्ज कराई गई है जिसमें भंभुवा चौकी इंचार्ज उमेश सिंह द्वारा कहा गया है दीवानी स्टे के बाद भी विपक्षीगणों द्वारा जनरेटर जलाकर मकान की छत डालने हेतु सेटरिंग लगवाई जा रही थी जिसे हमारे साथ मौजूद पुलिस कर्मियों द्वारा मना करने पर लोग पुलिस बल पर जान से मारने की नियत से सरिया व लाठी लेकर हमला कर दिया गया जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई,लोगो ने घरों का दरवाजा व खिड़कियां बंद कर लिया और सब लोगो ने भी किसी तरह अपनी जान बचाई। कैथौली प्रकरण में दर्ज कराए गए दोनो मुकदमों में दस लोगो को नामजद किया गया है जिसमें पांच महिलाएं भी शामिल बताई जा रही हैं तथा करीब आधा दर्जन अज्ञात लोगों के शामिल होने का भी जिक्र किया गया है।

No comments: