Breaking






Oct 16, 2022

बहराइच में अधिवक्ता की गला रेतकर हत्या: रात को घर में सोते समय किया हमला, सुबह तख्त पर खून से सना मिला शव ,एसपी ने लिया मौके का जायजा

बहराइच। शहर के मोहल्ला सलारगंज निवासी एक अधिवक्ता की शनिवार रात गला रेतकर हत्या कर दी गई। जबकि पत्नी बगल में सोती रही। एसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शहर के दरगाह थाना क्षेत्र के सलारगंज मोहल्ला निवासी इम्तियाजुल हक (40) वर्ष दीवानी न्यायालय में अधिवक्ता थे।   

       अधिवक्ता घर में शनिवार रात को अपनी पत्नी के साथ बरामदे में सो रहे थे। देर रात को अधिवक्ता की बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। जबकि पत्नी बगल में सोती रही, उसे कुछ पता भी नहीं चला। सुबह घटना की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी,एएसपी नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह, दरगाह थानाध्यक्ष मनोज कुमार और फोरेंसिक टीम घटना स्थल पहुंची।

सभी ने घटना का जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पत्नी बगल में ही सो रही थी। फिर भी हत्या हो गई, ऐसे में हर पहलू की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मालूम हो मृतक अधिवक्ता के भाई पूर्व सभासद भी रहे हैं। जबकि एक भाई नानपारा तहसील में अधिवक्ता हैं।    

         रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: