Breaking

Oct 12, 2022

बस्ती में तीन बाइक चोर धराए

बस्ती । लखनऊ व अयोध्या से चोरी कर गोंडा में मोटरसाइकिल बेचने वाले गैंग के तीन शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़े। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर पांच चोरी की बाइक, एक कटी हुई मोटरसाइकिल के पार्ट व एक डिब्बा डाई बरामद किया।    

        बभनान चौकी प्रभारी जनार्दन प्रसाद मय हमराही हेड कांस्टेबल चंद शेखर यादव, अरविंद साहनी, राम भवन चौरसिया व लवकुश यादव के साथ मंगलवार को बभनान नहर पुलिया पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच स्वाट टीम प्रभारी गजेंद्र प्रताप सिंह, हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार, रमेश कुमार, सुधीर शर्मा, धीरज यादव, अंकित यादव व किशन सिंह के साथ पहुंचे और एक संदिग्ध गाड़ी का नंबर बताते हुए रोकने को कहा। इसी बीच एक मोटरसाइकिल पर दो सवार आते दिखाई दिए। पुलिस टीम को देखकर गाड़ी मोड़ कर भागने लगे। पुलिस टीम ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया गया।   

पकड़े गए संदिग्धों ने अपना नाम अभिषेक सिंह उर्फ छोटू पुत्र सुरेश सिंह निवासी पाली पैकोलिया थाना पैकोलिया व धर्मेंद्र पाण्डेय पुत्र प्रेम सागर पाण्डेय निवासी पूरा पैकोलिया थाना पैकोलिया जनपद बस्ती बताया। भागने का कारण पूछने पर उन्होंने बताया कि हम चोरी की मोटरसाइकिल बेचने जा रहे थे। पुलिस को देखकर डर गए। कड़ाई से पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि वह लखनऊ और अयोध्या से गाड़ी चोरी करके लाते हैं। गोंडा जनपद के खोडारे थाना क्षेत्र के खोड़ारे निवासी कृष्ण कुमार गुप्ता उर्फ छोटू पुत्र संतराम गुप्ता कबाड़ी के यहां बेचते हैं। कल एक गाड़ी कबाड़ी के यहां बेचे थे और पांच गाड़ियां बेचने के लिए एक जगह छुपा कर रखे हैं। उनकी निशानदेही पर नहर के किनारे झाड़ियों से पांच अदद लखनऊ से चोरी की गई गाड़ियां बरामद की गई। साथ ही खोड़ारे के कबाड़ी के यहां भी एक अदद कटी हुई मोटरसाइकिल के पार्ट व एक डिब्बा डाई बरामद किया।

          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: