Breaking







Sep 4, 2023

अपहृत बच्ची को पुलिस ने किया सकुशल बरामद,किया परिजनों के सुपुर्द

अपहृत/गुमशुदा की सूचना पर चौकी प्रभारी पथरी बाजार ने 06 वर्षिय बच्ची को मात्र 04 घण्टे के अन्दर सकुशल बरामद कर उसके परिजनो को किया सुपुर्द
पुलिस अधीक्षक गोण्डा श्री अंकित मित्तल ने ‘ऑपरेशन मुस्कान’ के तहत अभियान चलाकर अपहृत/गुमशुदा बच्चों की शीघ्र बरामदगी करने के निर्देश जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षों को दिए थे । 
                आज दिनाकं 04.09.2023 को थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के अन्तर्गत विशुनदत्त दूबे पुत्र त्रिलोकीनाथ दूबे निवासी मेड़ईपुरवा मौजा रामनगर तरहर, थाना कोतवाली देहात जनपद गोण्डा ने चौकी पथरी बाजार थाना कोतवाली देहात पुलिस को सूचना दिया कि मेरे 06 वर्षीय पुत्री को अपहृत कर लिया गया है। उक्त सूचना पर चौकी प्रभारी पथरी बाजार धीरेन्द्र सिंह ने घटना का संज्ञान लेते हुए अपने हमराहीगण का0 अशोक सिंह, का0 बलवन्त व का0 दुर्गेश की मदद से मात्र 4 घण्टे के अन्दर गुमशुदा/अपहृता बच्ची को सकुशल बरामद कर उसके परिजनों को सुपुर्द किया गया। अपनो से मिलकर बच्चे व परिजनों के चेहरे पर मुस्कान लौटी तथा परिजनो ने गोण्डा पुलिस को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया। उक्त सराहनीय कार्य की आमजनमानस में भी काफी सराहना की जा रही है।

No comments: