Breaking







Aug 30, 2023

गोंडा: मैं आत्म समर्पण कर रहा हूं की लिखित तख्ती लेकर अपराधी पहुंचा थाने पर

पुलिस की कार्यवाही से 20,000/- के इनामिया लुटेरे ने थाना छपिया में आकर किया आत्मसमर्पण, गोण्डा के कप्तान की कार्यवाही का दिखा असर-
पुलिस अधीक्षक गोंडा अंकित मित्तल द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में वांछित/फरार चल रहे अभियुक्तों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश जनपद के समस्त प्र0नि0/थानाध्यक्षों को दिए थे।
उक्त निर्देश के अनुक्रम में गोंडा पुलिस द्वारा गंभीर मामलों में फरार/वांछित चल रहे अभियुक्तों के घर में गिरफ्तारी हेतु दबिश दी जा रही थी। जिसके परिपेक्ष्य में आज दिनांक 29.08.2023 को थाना छपिया में लूट के मुकदमें में 20,000/-  के इनामिया वांछित अभियुक्त अंकित वर्मा द्वारा *’’मै आत्मसमर्पण कर रहा हूॅ’’ की लिखित तख्ती हाथ में लेकर* थाना छपिया में आकर आत्मसमर्पण किया गया। अभियुक्त द्वारा बताया गया कि दिनांक 20.02.2023 को वह अपने साथी अभियुक्त के साथ मिलकर वादी अमर जीत चौहान के साथ उसकी मोटरसाइकिल, पर्स व मोबाइल की लूट की थी। पुलिस अधीक्षक गोण्डा की अपराधियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही के डर व भय से खुद थाने में आकर आत्मसमर्पण किया हूॅ। छपिया पुलिस द्वारा नियमानुसार अभियुक्त को गिरफ्तार कर अभियुक्त के विरूद्ध विधिक कार्यवाही की गयी।

गिरफ्तार अभियुक्तः-
01. अंकित वर्मा पुत्र लक्ष्मण वर्मा नि0 ग्राम धर्मनगर थाना परशरामपुर जनपद बस्ती।

पंजीकृत अभियोगः-
01. मु0अ0सं0-47/23, धारा 394,506 भादवि थाना छपिया जनपद गोण्डा।

गिरफ्तार कर्ता टीम-
उ0नि0 राजेश कुमार दूबे मय टीम।

No comments: