Breaking






Mar 18, 2023

कुल्हाड़ी से काटकर युवक की निर्मम हत्या,मचा कोहराम

 


कुल्हाड़ी से काटकर युवक की निर्मम हत्या,, कोतवाली क्षेत्र कैसरगंज के बबुरी गांव निवासी युवक की शनिवार सुबह कुल्हाड़ी से काटकर कुछ लोगों ने हत्या तयकर दी। मौके पर हमले में मौत से सनसनी फैल गई। पुलिस ने गांव पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस रंजिश में हत्या की बात कह रही है।


कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत मंझारा तौकली के मजरा बबुरी निवासी सुनील कुमार यादव (25) पुत्र फौजदार यादव का पड़ोस के शंकर यादव समेत अन्य से रंजिश चल रही है। शनिवार सुबह आठ बजे रंजिश के चलते दोनों में विवाद हुआ। विवाद के दौरान ही सुनील पर शंकर ने ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार कर दिया। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिवार के लोग विलखने लगे।


सूचना पुलिस को दी गई। प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल ने बताया कि रंजिश में युवक की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए हैं। उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

No comments: