Breaking












Feb 20, 2023

अखिलेश यादव को विरासत में गद्दी तो मिली पर बुद्धि नहीं मिल सकती है। नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने बोला जोरदार हमला।

 उत्तर प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले कानपुर में ग्लोबल इन्वेस्टर समिट को लेकर औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने रविवार दोपहर को विकास भवन में प्रेस वार्ता आयोजित की थी। इस वार्ता के दौरान पत्रकारों द्वारा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "अखिलेश यादव को विरासत में गद्दी तो मिल सकती है, लेकिन बुद्धि नहीं। "

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चहेते मंत्रियों में शुमार कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता"नंदी" कहा, "2012 में जनता मुलायम सिंह यादव को मुख्यमंत्री बनना देखना चाहती थी, लेकिन उन्होंने अपने बेटे को गद्दी सौंप दी। गद्दी मिल गई तो पांच साल उन्होंने इंटरनेट पर गेम खेलने और मोबाइल पर बिता दिया। उन्होंने स्वयं अपने हाथ से कुछ नहीं किया।

जिस पिता ने अखिलेश को मुख्यमंत्री की गद्दी दी उन्हीं को लात मारकर स्वयं से राष्ट्रीय अध्यक्ष बने गए अखिलेश । चाचा को भी सदबुद्धि आए। क्योंकि अपने स्वार्थवश चाचा को मिलाकर जो सम्मान दिया जा रहा है वो आगे मिलने नहीं मिलने वाला है। समाजवादी पार्टी का मतलब अब समाप्त होती पार्टी है। राहुल गांधी और अखिलेश यादव दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। उन्होंने कांग्रेस को डुबोया ये समाजवादी पार्टी को डुबो देंगे।"

No comments: