Breaking





Feb 20, 2023

सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस मौके पर जांच में जुटी।

पुलिस ने रविवार को पेपला गांव के एक नवनिर्मित मकान से संदिग्ध परिस्थितियों प्रेमी युगल लाशें मिली थीं। युवक शुभम की कनपटी पर गोली लगी थी। लड़की साक्षी के सीने पर से खून निकल रहा था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि प्रेमी शुभम ने पहले लड़की को गोली मारी। फिर खुद को गोली मारी आत्महत्या कर लिया।

जब शुभम के शव की तलाशी की गई तो उसकी पैंट की जेब से 5 कारतूस मिले हैं। शुभम ने 3 दिन पहले 7 कारतूस और अवैध असलहा गांव के एक समीर नाम के युवक से खरीदा था। पांच कारतूसों के मिलने से साफ है कि शुभम घटना को अंजाम देने योजनाबद्ध तरीके से  प्रेमिका के घर पर आया था।

पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि शुभम ने कुछ दिन पहले प्रेमिका साक्षी के मोबाइल में उसके गांव के किसी दूसरे युवक के साथ फोटो देखे थे। दोनों की तस्वीरों में काफी निकटता झलक रही थी। ये फोटो देखकर शुभम आगबबूला गया था। उसने साक्षी से पूछा भी था कि ये तस्वीरें क्या है? इसपर दोनों का काफ़ी कहासुनी भी हुई थी ।

इसके बाद शुभम ने गांव में जाकर जब उस तीसरे युवक से उन तस्वीरों के बारे में पूछा, तो उसने बताया था कि उसका साक्षी के साथ प्रेम संबंध है शुभम को यह सब नागवार गुजरा और उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठा लिया।

No comments: